गाजा पट्टी पर ब्लास्ट से बाल-बाल बचे फिलिस्तीन पीएम रामी हमदल्लाह!

0
128

फिलिस्‍तीन के प्रधानमंत्री रामी हमदल्ला गाजा पट्टी पर एक बडी अनहोनी का सिकार होने से बाल-बाल बचे हैं। खबरों के मुताबिक, प्रधानमंत्री और उनके काफिले ने जैसे ही गाजा पट्टी पर प्रवेश किया, अचानक से एक भयानक विस्फोट हुआ। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक, उनका काफिला गाजा पट्टी क्रॉस करने वाला था और अचानक धमाका हो गया, इस विस्फोट में सात लोग घायल हो गए हैं।

Image result for Palestine PM Rami Hamadullah escaped from the blast on the Gaza Strip!

जानकारी के लिए बता दें कि, प्रधानमंत्री और उनका काफिला फिल्हाल सुरक्षित है, उन्हें कोई चोट नहीं आई है। वहीं सूत्रों ने यह भी बताया है कि, जब उनका काफिला उस इलाके से गुजर रहा था, उस समय इस काफिले में  फिलिस्तीनी खुफिया एजेंसी के प्रमुख माजिद फारज भी शामिल थे, जो बिल्कुल सुरक्षित है। वहीं, प्रधानमंत्री का फतह पार्टी ने इस धमाके के पीछे गाजा आंतकवादियों के होने की आशंका जताते हुए, इस घटना को प्रधानमंत्री की हत्या का प्रयास करार दिया है।

Related image

गौरतलब है कि, गाजा पट्टी का यह इलाका इस्लामी संगठन हमास के कब्जे में है, जिसको लेकर यह फिलीस्तीनी प्रधानमंत्री का दुर्लभ दौरा था। हालांकि, इस हमले के बारे में आधिकारिक सूत्रों ने मीडिया को बताया कि, राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने पीएम हमदल्ला और उनके काफिले के साथ हुई इस घटना को ‘कायराना हमला’  करार दिया है जिसके लिए हमास को ही जिम्मेदार ठहराया गया है। फिल्हाल हमले की जिम्मेदारी किसी संगठन ने नहीं ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here