पाक का असली चेहरा आया सामने, विदेश मंत्री बोले- इमरान की ‘गुगली’ में फंस गया भारत

0
66

जयपुर, भारत के साथ अच्छे संबंधों की बात करने वाले पाकिस्तान का असली चेहरा एक फिर सामने आया है। जहां एक तरफ करतारपुर कॉरिडोर खोल कर अपने आप को अंतर्राष्ट्रीय समुदाय के सामने शरीफ दिखाने में लगा हुआ है। वहीं दूसरी और उनके विदेश मंत्री का दौगला बयान सामने आया है। जिससे इमरान सरकार की हकीकत लोगों को पता चल गई है। पाकिस्तान विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कोरिडोर को लेकर कहा था कि भारत सरकार को आमंत्रित करना इमरान खान की ‘गुगली’ ही थी जिसमें मोदी सरकार फंस गई।

जहां एक और भारत पाकिस्तान के साथ बात करने से कतरा रहा था, उसने इमरान की गुगली के चलते अपने दो मंत्री भेज दिए। बता दें कि पाक विदेशमंत्री का यह बयान उस समय में आया है जब भारत की विदेशमंत्री सुषमा स्वराज ने कहा था कि पाकिस्तान जब तक आतंकी गतिविधिया नहीं रोकेगा तब तक उनके साथ कोई बात नहीं की जाएगी। वहीं सुषमा स्वराज ने व्यस्तता का हवाला देते हुए करतारपुर कोरिडोर में जाने के लिए पाकिस्तान के निमंत्रण को ठुकरा दिया था।

लेकिन भारत सरकार ने दो केंद्रीय मंत्रियों हरसिमरत कौर बादल और हरदीप सिंह पुरी को शिलान्यास समारोह में भेजा था। पाक विदेशमंत्री ने इमरान सरकार के 100 दिन पूरे होनें पर करतारपर कॉरिडोर सरकार का सराहनीय कदम बताया है। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान कहा कि पाकिस्तान ने एक गूगली फैंकी और भारत उसमे फंस गया।Image result for पाक विदेश मंत्री करतारपुर कॉरिडोर

उधर भारतीय थल सेना अध्यक्ष बिपिन रावत ने कहा है कि पाकिस्तान किसी भी गलतफहमी में नहीं रहे। जब तक वह अपनी और से आतंक का रास्ता नहीं रोकते तब तक किसी तरह की बात नहीं होगी। वह किसी भी शंका मे नहीं रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here