पत्नी की गलती से पाकिस्तान के विराट कोहली पर लग गया बैन,​जानिए क्या है पूरा मामला

अहमद शहजाद की पत्नी ने गलती से उनको कैंसर की दवाई दे दी थी। जो कि शहजाद की मां की थी। इसी वजह से शहजाद के सैंपल में प्रतिबंधित टीएचसी 1 पाया गया था।आपको बता दें कि शहजाद को पाकिस्तान कप टूर्नामेंट में 3 मई को बलूचिस्तान के लिए मैच खेलना था। वे इस टीम के कप्तान भी थे।

0
39

जयपुर. पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद पर कुछ दिन पहले ही चार महीने का प्रतिबंध लगा है। यह प्रतिबंध शहजाद पर डोपिंग के कारण लगा है। लेकिन इस मामले ने अब ये नया मोड ले लिया है। दरअसल अहमद शहजाद की पत्नी की गलती की वजह से उन पर चार महीने का बैन लगा है। दरअसल शहजाद का डोपिंग टेस्ट में फेल होने की वजह उनकी पत्नी को माना जा रहा है।

Image result for ahmed shehzad fight with shoaib malik

गौरतलब है कि इसी साल मई माह में पांच टीमों के वनडे टूर्नामेंट के लिए शहजाद का यूरिन सैंपल लिया गया था। जिसमें प्रतिबंधित दवा लेने के दोषी पाए गए और 11 जून को पीसीबी को इसके बारे में जानकारी मिली थी ।

Related image
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अहमद शहजाद की पत्नी ने गलती से उनको कैंसर की दवाई दे दी थी। जो कि शहजाद की मां की थी। इसी वजह से शहजाद के सैंपल में प्रतिबंधित टीएचसी 1 पाया गया था।आपको बता दें कि शहजाद को पाकिस्तान कप टूर्नामेंट में 3 मई को बलूचिस्तान के लिए मैच खेलना था। वे इस टीम के कप्तान भी थे।

Image result for ahmed shehzad fight with shoaib malik

लेकिन मैच के दिन जब शहजाद सुबह सो कर उठे तो उन्हें चक्कर आया और उनका जी मिचिला रहा था इसके बाद पाक के खिलाडी ने अपनी पत्नी से दवाई मांगी। उनकी पत्नी ने गलती से ग्रेविनेट की जगह उनकी मां द्वारा ली जाने वाली कैंसर की दवाई दे दी। शहजाद इस तरह की समस्या आने पर आमरतौर पर ग्रेविनेट की दवां खाते है।

Related image

इसके बाद शहजाद ने पीसीबी के सामने अपनी मां की दवाई की पर्ची और अपना ​चरित्र प्रमाण पत्र भी पेश किया था। हालांकि इसके बाद पीसीबी ने कहा है कि शहजाद के साथ अनजाने में ये सब हुआ है। इसी कारण से उन पर लगाया बैन बैकडेट से लागू हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here