पाकिस्तानी युवक की शर्मनाक हरकत,पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए बॉर्डर पर धकेला, BSF ने किया फायर

0
132

जयपुर, जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीए काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थित बनी हुई है। जिसके चलते सेना व BSF पूरी तरह से मुश्तैद है। इसी तनाव का फायदा उठाते हुए एक पाकिस्तानी युवक ने सेना के साथ मिलकर शर्मनाक हरकत की है। जानकारी के अनुसार एक पाकिस्तानी युवक ने अपनी पत्नी से पीछा छुड़वाने के लिए उसे भारतीय बॉर्डर पर धकेल दिया।

जब महिला भारतीय सीमा में प्रवेश कर गई तो BSF ने उसे रूकने के लिए कहा। महिला डर की वजह से रूकी नहीं तो सेना ने उस पर फायर कर दिया। उजाला होनें के बाद पता चला तो महिला जख्मी हालत में पड़ी थी। जिसको सेना ने अपने कब्जे मे ले लिया।

खुफिया एजेंसिया महिला की जांच में लगी हुई है। साथ ही इस बात का पता लगाया जा रहा है कि महिला किसी जासूसी के लिए तो नहीं भेजी गई थी। मामले की जानकारी देते हुए डीआईजी राजेश शर्मा ने बताया कि महिला का मानसिक संतुलन ठीक है। एक टूटा मोबाइल भी मिला है।

महिला की हालत में सुधार होते ही उससे पूछताछ की जाएगी। बताया जा रहा है कि महिला बटालियन 10 के तहत आने वाली बार्डर के पास महिला भारतीय सीमा में घुस आई थी। धुंध होने के कारण जवान उसे देख नहीं पाए। जिसके चलते उन्होने फायर कर दिया। महिला का नाम गुलशन बताया जा रहा है।Related image

महिला का कहना है कि वह पाकिस्तान के आर्मी केंप से आई है। वह बार्डर के पास में पडने वाले गांव ताजपुरा की रहने वाली है। महिला का कहना है कि उसका पति उससे पिछा छुड़वाना चाहता था। इसी के चलते तीन दिन पहले ही उसे सेना के कैंप मे छोड़कर गया था। उसे पता नहीं था कि वह पाकिस्तान की सीमा मे घुस आई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here