पाकिस्तान के क्रिकेटर हसन अली और शादाब खान ने बदला अपना लुक,फैंस ने जमकर उड़ाया मजाक

क्रिकेटर के फैंशन लुक्स हमेशा ही फैंस के आकर्षित करते हैं । अब एशिया कप के दौरान भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है । दरअसल एशिया कप का आगाज यूएई में 15 सितंबर से होने जा रहे हैं । इससे पहले कुछ खिलाड़ियों ने अपना लुक बदला है जिसमें पाक खिलाड़ी भी शमिल हैं ।

0
58

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। क्रिकेटर के फैंशन लुक्स हमेशा ही फैंस के आकर्षित करते हैं । अब एशिया कप के दौरान भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है । दरअसल एशिया कप का आगाज यूएई में 15 सितंबर से होने जा रहे हैं । इससे पहले कुछ खिलाड़ियों ने अपना लुक बदला है जिसमें पाक खिलाड़ी भी शमिल हैं ।

ख़बरों माने को एशिया कप से पहले पाकिस्तानन के गेंदबाज हसन अली और शादाब ख़ान ने अपना लुक बदला है ।यह बात तो सभी जानते हैं कि मैदान के अंदर और बाहर हसन और शादाब बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट से पहले एक साथ ही अपना लुक बदला है ।

 

जहां हसन ने एक छोटी से चुटिया रखी है वही शादाब ने फ्रेंच दाड़ी का लुक रखा है । इसके साथ ही दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी हेयरस्टाइल में बदलाव भी किया है। बता दें की दोनों ही खिलाड़ियों का यह लुक ट्वीटर पर वायरल हो गया है। जिसके बाद लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।गौरतलब है एशिया कप 2018 के मुकाबले दुबई औऱ अबुधाबी में खेले जाएंगे। 15 से 18 सितंबर के बीच फाइनल समेत कुल 13 मैच खेले जाएंगे। पाकिस्तान का पहला मुकाबला 16 सितंबर को हॉंग-कॉंग में खेला जाएगा। वहीं चिर-प्रतिद्वंदी भारत से 19 सितंबर को टक्कर होगी।

 भारत के  खिलाफ का  यह मैच पाकिस्तान खिलाड़ियों को लिए बहुत ही अहम रहने वाला है। वैसे  हसन अली ने अंतिम बार  चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था। अब देखना हगी क्या एक बार फिर वह कुछ कमाल करके भारत के नींद उड़ा सकते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here