पांच साल के फैन लिखा खत तो पाकिस्तानी बल्लेबाज़ बाबर आजम ने दिया ये जवाब

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट पर विराम लगा है और इसी वजह से तमाम खिलाड़ी घर पर रहकर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं।क्रिकेटर लगातार अपने फैंस से जुड़े हुए हैं । हाल ही पांच साल के एक छोटे फैन ने पाकिस्तान के बाबर आजम को खत लिखा जिसका जवाब भी खिलाड़ी की ओर से भी मिला। बता दें कि बाबर आजम दुनिया में उभरते हुए खिलाड़ियों में से एक हैं और उन्होंने अपनी काफी फैन फ्लोइंग बना ली है । अब पांच साल के बच्चे ने खत लिखा कि – बाबर आजम मेरे पसंदीदा क्रिकेटर हैं ।

आखिर किस वजह से पूर्व कप्तान ने की खिलाड़ियों के लिए की फांसी की मांग

वह पाकिस्तान में पैदा हुए । जब मैं उनसे मिला वह 5 साल के थे । अपने पैरों के ऑपरेशन के बाद मैं फिर से उनसे मिलूंगा। वह टी 20 के सबसे शानदार बल्लेबाज़ हैं। बता दें कि पांच साल के इस बच्चे का खत सोमरसेट काउंटी ने शेयर किया है। यही नहीं ऑस्कर नाम के इस बच्चे का खत पढ़कर बाबर आजम ने ट्विटर पर जवाब दिया ।

बर्थडे स्पेशल: लगातार 131 डॉट गेंद फेंकने का रिकॉर्ड है इस भारतीय गेंदबाज़ के नाम

उन्होंने लिखा-‘हाय ऑस्कर, इस नोट के लिए शुक्रिया। आप एक रॉकस्टार हो। अच्छे से पढ़ो और खेलो। आपसे मिलना चाहूंगा। पूरी दुनिया की तरह पाकिस्तान भी इन दिनों कोरोना वायरस से जूझ रहा है बता दें कि कोरोना के चलते ही पाकिस्तान सुपर लीग का पांचवा सीजन पूरा नहीं खेला जा सका । पाकिस्तान सुपर लीग 2020 को कोरोना के चलते ही सेमीफाइनल और फाइनल से पहले रद्द कर दिया गया ।बाबर आजम एक बेहतरीन बल्लेबाज़ होने के साथ ही सीमित प्रारूप में पाकिस्तानी टीम के कप्तान भी हैं।

शेन वॉर्न ने चुनी विंडीज की बेस्ट XI , इस दिग्गज को बनाया कप्तान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here