आईपीएल 2020 को रद्द कराने पर तुला है पाकिस्तान, आईसीसी की बैठक में चलेगा ये चाल

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। टी 20 विश्व कप 2020 का आयोजन होगा या नहीं इसको लेकर आईसीसी अपनी बैठक में अहम फैसला लेने वाली है। माना जा रहा है कि अगर टी 20 विश्व कप स्थगित होता है तो आईपीएल के आयोजन के लिए विंडो खुल सकती है । पर आईपीएल के आयोजन में अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अड़गा डाल रहा है।

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर उड़ाया हरभजन सिंह का मजाक, किया ये कमेंट

दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि वह इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप के स्थगित करने के किसी फैसले का समर्थन नहीं करेगा क्योंकि इससे पूरा अंतर्राष्ट्रीय शेड्यूल अस्त व्यस्त हो जाएगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी को लगता है कि – अभी मई महीना चल रहा है और काफी समय है।

इस दिग्गज तेज गेंदबाज की चेतावनी, कहा – बर्बाद हो जाएगा क्रिकेट

आईसीसी सदस्यों को इंतजार करना चाहिए कि कोरोना वायरस महामारी की स्थिति क्या रहती है दो महीने बाद भी इस पर फैसला लिया जा सकता है। उन्होंने साथ ही कहा कि अभी कोई क्रिकेट नहीं खेला जा रहा है लेकिन दो महीने बाद वेस्टइंडीज और पाकिस्तान को इंग्लैंड में खेलना है और उसके बाद फैसला लिया जा सकता है।

खाली मैदान में हुए क्रिकेट मैच तो फिर क्या महंगे हो सकते हैं टेलिविजन प्रसारण

गौरतलब है कि टी 20विश्व कप का अक्टूबर नवंबर में ऑस्ट्रेलिया की धरती पर होना निर्धारित है।ऐसे में अगर टी 2 0 विश्व कप का आयोजन होता है तो फिर आईपीएल के आयोजन के रास्ते बंध हो जाएंगे । बता दें कि मौजूदा समय में कोरोना वायरस के चलते आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया है लेकिन बीसीसीआई की ओर से यही कहा गया है कि स्थिति सामान्य रहती है तो फिर भारत में मानसून के बाद टूर्नामेंट का आयोजन कराया जा सकता है। आईसीसी की बैठक के बाद बीसीसीआई भी आईपीएल को लेकर बढ़ फैसला ले सकती है।आईसीसी की अहम बैठक गुरुवार को होने वाली है जिसमें सभी क्रिकेट बोर्ड शिरकत करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here