Peshawar Blast today: पेशावर के मदरसे में जोरदार धमाका, कई लोगों की मौत, 70 से ज्यादा घायल…..

0

पाकिस्तान में बड़ा धमाका होने से कई लोग हताहत हो गए हैं। ये बम ब्लास्ट पेशावर के एक मदरसे में होना सामने आया है। इस धमाके में 7 लोगों की मौत हो गई और 70 लोगों के घायल होने की खबर है। कई घायलों की हालात गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि इस बम धमाके में करीब 19 बच्चे घायल हुए हैं। खैबर पख्तूनख्वा की पुलिस ने जानकारी दी है कि शुरूआती जांच से पता चलता है कि एक बैग में टाइम बम लगाकर इस साजिश को अंजाम दिया गया।

चश्मदीदों के अनुसार, जब बम धमाका हुआ उस समय मदरसे में क्लाश चल रही थीं। मरने वाले लोगों में टीचर्स और बच्चे शामिल हैं। स्थानीय पुलिस और रहात कार्यों के लिए टीमें घटना स्थल पर पहुंच गई है। बम धमाके में घायल लोगों को अस्पताल में पहुंचाया जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस वक्त धमाका हुआ किसी को पता तक नहीं था कि कुछ ही पलों में लोगों के चिथड़े उड़ जाएंगे।

घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया। बम धमाके की अभी तक किसी भी आतंकी सगंठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है। ऐसे में सुरक्षा एंजेंसियां धमाके के मास्टर मांइड का पता लगाने के लिए जांच पड़ताल में जुट गई है। धमाके के बाद से इलाके में दहशत भरा माहौल देखने को मिल रहा है। घटनास्थल पर टीमें जांच करने मेें जुटी हुई है।

Read More….
Bihar Election 2020: पहले चरण की वोटिंग कल, जानें किस पार्टी क्या लगा दांव पर?
LoveJihaad: फरीदाबाद कांड को लेकर पीड़ित परिवार धरने पर बैठा, मां बोली, दोषियों का हो एनकाउंटर…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here