पाकिस्तान सरकार ने किया दावा, भारतीय सेना ने नही की आतंकियो पर कोई कार्रवाई

0
95

जयपुर।भारतीय सेना के द्वारा की गई आतंकी स्ट्राइक को अब पाकिस्तान सरकार मने से भी इंकार कर रही है।सूत्रों ने बताया है कि भारत के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट एयर स्ट्राइक की तरह ही हाल ही भारतीय सेना की तोपो के द्वारा पीओके में आतंकियों के लॉन्च पैड ध्वस्त करने की बात को स्वीकार करने से पाकिस्तान सरकार मना कर रही है।

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि भारतीय सेना के द्वारा आतंकियो पर की गई कार्रवाई पर पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने कहा है कि पाकिस्तान भारतीय मीडिया के उन रिपोर्टों को खारिज करता है,जिसमें कहा गया है कि एलओसी के पास पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकियों के लॉन्च पैड को खत्म कर दिया गया है।

इसके साथ ही पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने बताया है कि पाकिस्तान ने परमाणु हथियार संपन्न पी-5 देश जो कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के स्थायी सदस्य है को पाकिस्तान बुलाया गया है।

उन्होने कहा है कि पाकिस्तान इन पी—5 देशों से आग्रह करेगा कि वे भारत से कहें कि वह आतंकी लॉन्च पैड के बारे में जरूरी सूचनाएं मुहैया कराएं,जो कि भारतीय सेना ने तबाह की है।पाकिस्तानी प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने बताया है कि पाकिस्तान पी—5 देशों के प्रतिनिधियो को उस जगह का दौरा कराने के लिए इच्छुक है।

इसके साथ पाकिस्तानी फौज के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने भी भारतीय मीडिया के दावे को खारिज कर दिया,जिसम भारतीय सेना के द्वारा पीओके में आतंकियो पर स्ट्राइक की गई थी।लेकिन पाकिस्तान इसे सीजफायर का उल्लंघन जरूर मानता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here