नहीं थम रहा पाकिस्तान और अदनान सामी का विवाद, अब सिंगर ने कहा फ्रस्टेटेड लोग

0

हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के दिन एक ट्विट करने से ही सिंगर अदनान सामी पर ट्रोलर्स का आंतक बोल पड़ा।दरअसल हाल ही में कश्मीर में जब से आर्टिकल 370 हटाया गया है पाकिस्तान के लोगों ने सोशल मीडिया पर इंडिया के खिलाफ जंग छेड़ दिया है। पाकिस्तान के लोग बॉलीवुड सितारों के वॉल पर भारत के खिलाफ खूब अनाप शनाप लिख रहे हैं।

ऐसे में बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी को भी पाकिस्तान के लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं। सिंगर अदनान सामी को 2016 में भारत की नागरिकता मिली थी। पिछले 25 सालों से वो बॉलीवुड में काम कर रहे हैं।

लगातार सोशल मीडिया पर अदनान को ट्रोल किया जाना कायम है लेकिन ऐसे में अदनान ने भी बिना सांस लिये अपने खिलाफ उठी हर आवाज का जबाव दिया है।जी हां अदनान इस दौरान पीछे नहीं रहे और उन्होनें साफ शब्दों में अपनी बात कही है।

अब हाल ही में एक ट्वीट के बाद  अदनान सामी ने कहा है कि पाकिस्तान के लोग फ्रस्टेडेट होते हैं। एक यूजर ने अदनान सामी से पूछा कि पाकिस्तान के लोग जब सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करते हैं तो वो किस तरह उनका सामना करते हैं। ऐसे में अदनान ने जवाब दिया कि ” पाकिस्तान के लोग असहाय, भटके हुए और फ्रस्टेटेड होते हैं। जब से मैं भारत आया हूं उन्होंने मुझ पर हमला बोल रखा है।  मैंने उन सभी लोगों को माफ कर दिया है। भगवान से दुआ करता हूं कि उनकी जिंदगी बदले। वो सभी दरअसल पीड़ित हैं । ”

गौरतलब है इससे पहले अदनान को जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के मुद्दे पर घेरने की कोशिश की। ट्विटर पर एक शख्स ने लिखा- ”अदनान सामी अगर तुम में हिम्मत है तो कश्मीर के मामले पर मैसेज करके दिखाओ. फिर देखो तेरा ये इंडिया क्या हाल करता है।” यूजर के ट्वीट का मुंहतोड़ जवाब देते हुए अदनान सामी ने लिखा- ”क्यों नहीं… कश्मीर भारत का अहम हिस्सा है। उस चीज में अपनी नाक घुसाने की जरूरत नहीं है जिससे तुम्हारा कोई ताल्लुक ना हो। ” सिंगर के इस ट्वीट से जहां पाकिस्तानी यूजर्स भड़के वहीं भारतीय लोगों ने अदनान सामी की तारीफ की।भले ही अदनान ने बिट्रेन में जन्म लिया हो लेकिन उन्हें साल 2016 में भारत की नागरिकता दे दी गई है।जिसे लेकर अदनान काफी गंभीर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here