बड़ी खबर: कराची एयरपोर्ट के पास विमान क्रैश, 99 यात्री थे सवार….

0

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) का विमान कराची एयरपोर्ट के पास लैंडिंग करने से पहले क्रैश हो गया है। पीआईए के प्रवक्ता अब्दुला सत्तार ने विमान क्रैश होने के बारे में जानकारी साझा की है। ए-320 विमान में कुल 107 यात्री सवार थे। इनमें 99 यात्री और 8 क्रू मेंबर शामिल थे। मलबे से अब तक 15 से लेकर 20 लोगों को निकाल लिया गया है। बताया जा रहा है कि विमान 10 वर्ष पुराना था।

विमान ने दोपहर करीब 1.30 बजे लाहौर से कराची के लिए उड़ान भरी थी। कराची एयरपोर्ट के पास रियायशी इलाके में विमान के दुर्घटना ग्रस्त होने की खबर है। विमान के क्रैश होने पर अफरा-तफरी मच गई है। दुर्घटना स्थल पर विमान के क्रैश होने के बाद से धुएं का गुबार बनकर उठा गया।

राहत कार्य के लिए कई टीमें मौके पर पहुंची हुई हैं। बचाव कार्य में लगे अधिकारी घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। विमान दुर्घटना के कारण कराची के सभी बड़े अस्पतालों में आपातकाल घोषित किया गया है। बताया जा रहा है कि विमान जिन्ना गार्डन के पास क्रैश हुआ है। इस बीच धमाके की आवाज गूंज उठी। घायलों को बचाने के लिए राहत कार्य किया जा रहा है।

पाकिस्तानी सेना की मीडिया विंग इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस ने ट्वीट किया है और कहा है कि पाकिस्तान सेना के हेलीकॉप्टर राहत कार्य कार्य के लिए पहुंचने में लगे हैं। सेना की क्विक एक्शन टीम और पाकिस्तानी सैनिक के साथ बचाव के प्रयासों के लिए घटना स्थल पर पहुंचे हैं।

Read More…
कोरोना संकट से क्यों बदल जाएगा लोगों के जीवन जीने का तरीका, जानें वजह….
तीन महीने तक EMI नहीं चुकाने की मिली छूट, RBI गवर्नर ने किए ये बड़े ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here