पाकिस्तान सेना प्रमुख बाजवा ने उगला जहर, सरहद पर बहे खून का लेगें हिसाब

0
127

जयपुर, भारत के साथ शांति वार्ता की बात करने वाले पाकिस्तान की असलियत सामने आ रही है। पाक आर्मीचीफ कमर जावेद बाजवा ने भारत को गीदड़ भभकी देते हुए कहा है कि सरहद पर बहने वाले हर खून का पूरा हिसाब लिया जाएगा। इससे दो दिन पहले भी बाजवा ने एक विवादित बयान दिया था। जिसमें उसने कहा था कि कश्मीर में लड़ने वाले युवाओं को हम सलाम करते है। जो भारत के खिलाफ खड़े होकर बहादुरी के साथ लड़ रहे है।

वहीं दूसरी और इमरान खान का कहना है कि वह पडौसी देशों के साथ किसी तरह की कोई जंग नहीं चाहते है। उनका मकसद सिर्फ पाकिस्तान को विकास की राह पर आगे ले जाना है। बता दें कि पाकिस्तान सेना प्रमुख पहले भी कई बार जहर उगल चुका है। बाजवा ने रावलपिंडी के जनरल मुख्यालय में शहीद दिवस के उपलक्ष में मुख्य समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि आज पाकिस्तान के शहीदों के लिए एकजुट होने का दिन है।

हम सब उनकी शहादत को सलाम करते है। बाजवा ने कहा कि 6 सितंबर हमारे देश के इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण दिन है। क्योंकि हमने 1965 और 1971 के युद्ध से बहुत कुछ सीखा है। बाजवा ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हम सरहद पर बहने वाली खून की एक एक बूंद का हिसाब लेंगे।

हालांकि उसने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई की बता कही और कहा कि यह हमारे सामने एक बहुत बड़ा मसला है जिसे हम सबको मिलकर दूर करना है। विशेषज्ञों का मानना है कि बाजावा के इस बयान से पाकिस्तान का दोगला चेहरा साफ दिखाई दे रहा है। जहां एक तरफ शांति की बात करता है वही दूसरी तरफ बदले की भावना रखता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here