दर्द – ISIS के चुंगल से छूटी महिला ने बताई आप बीती, सहम जाओगे सच्चाई जानकर

0
88

जयपुर, आतंकी संगठन ISIS के चुंगल छूटकर भागने मे कामयाब हुई महिला फरीदा खलफ ने अपनी जिंदगी के बारे मे कई सारे खुलासे किए है। बता दें कि यह महिला अब अपनी नई जिंदगी शुरू करने जा रही है। खुशी की बात तो यह है कि महिला को अब उसका जीवन साथी मिल गया है। जिससे वह बहुत ही जल्दी विवाह करने वाली है। बता दें कि जब इस महिला ने ISIS की गिरफ्त मे रहने की बाते लोगों को बताई तो उनके होश उड़ गए।

आज आपको इस आर्टिकल के माध्यम से उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ खुलासे बता रहे है। जो उन्होंने खुद मीडिया को बताया है। इस महिला का कहना है कि जब आतंकियों की गरफ्त में थी तो उस दौरान उसने चार महिनों तक अंडरवीयर नहीं पहनी है। अगर वह कभी पहन भी लेती तो उसे तुरंत उतरवा दिया जाता था। फरीदा का कहना है कि 4 महीनों बाद आतंकियों की कैद से छूटकर आई है।

उसने बताया कि इस दौरान उसके साथ रोज बलात्कार होता था। चौंकाने वाली बात तो यह है कि फरीदा के साथ रोज करीब चालीस से पचास बार रेप किया जाता था। साथ ही उसने बताया कि वह इस तरह की पहली लड़की नहीं है। वहां पऱ उसके जैसी और कई सारी लड़किया भी थी।

जिनका वह रोज रेप करते थे। वहीं उसने बताया कि इस दौरान उसने कई बार आत्महत्या करने का प्रयास किया। लेकिन आतंकी उस पर नजर रखते थे। लेकिन एक दिन मौका मिलते ही वह अपने साथ रहने वाली आठ लड़कियों के साथ भागने में कामयाब हो गई। उसने कहा कि उसके साथ जो होता था।

उसे याद करके आज भी वह कांप जाती है। फरीदा ने जानकारी देते हुए बताया कि साल 2014 मे उसका अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद आतंकी उसके साथ जानवरों जैसा सलूक करते थे। बता दें कि अब वह 21 साल की हो गई है। और जर्मनी के एक कैंप में रह रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here