Movie Review: कॉमेडी कम खिचड़ी ज्यादा लगती हैं फिल्म पागलपंती

0

रेटिंग: 2
कलाकार: अनिल कपूर, अरशद वारसी, जॉन अब्राहम, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, इलियाना डीक्रूज, उर्वशी रौतेला
निर्देशक: अनीस बाज्मी
मूवी जॉनर: कॉमेडी
अवधि: 2 घंटा 13 मिनट

काफी दिनों से चर्चा में बनी फिल्म पागलपंती आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन अनीज बज्मी ने किया है जिससे पहले उन्होंने कई शानदार फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। ये एक मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म हैं। बीते दिनों रिलीज फिल्म के पोस्टर, टीजर, ट्रेलर और गाने रिलीज किए गए थे जिनकों दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रति​क्रिया मिली थी। अगर आप फिल्म पागलपंती को देखने का मन बना रहे हैं तो सिनेमाघर जाने से पहले इसका रिव्यू जरूर पढ़े।

कहानी
अगर हम फिल्म की कहानी की बात करें तो ये ऐसे तीन दोस्तों की कहानी है। लेकिन उनमे से एक है जिसकी जिंदगी में कुछ सही नहीं होगा। लेकिन एक दिन ऐसा हादसा होता है कि तीनों दोस्तों की जिंदगी पटरी से उतर जाती है। ये तीनो मजबूरी में पहुंच जाते हैं लंदन के डॉन के पास। जिसका किरदार सौरभ शुक्ला और अनिल कपूर निभाते हैं। इसके बाद शुरू होती है इसकी असली कहानी। कारोबार सफल नहीं होने के बाद ये तीनों एक डॉन के घर पर काम करने लग जाते हैं। इस दौरान कहानी काफी दिलचस्प होती है। हालांकि इन दोनों की भी अपनी अपनी मजबूरियां है जिसकी वजह है नीरज मोदी जो भारत को करोड़ों का चूना लगा चुका है। इसके आगे की कहानी को जानने के बाद आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

म्यूजिक
अगर हम फिल्म पागलपंती के म्यूजिक की बात करें तो इसके कई गाने रिलीज किए गए हैं जो श्रोताओं को काफी पसंद आ रहा है।

अभिनय
फिल्म में सभी किरदार का अभिनय औसत है, सभी ने अपने अपने किरदार के साथ न्याय किया है लेकिन सौरभ शुक्ला का अभिनय काफी शानदार है। वहीं अभिनेता अरशद वारसी का किरदार काबिले तारीफ है। फिल्म के सभी किरदार कहानी के अनुसार सही है। लेकिन इसे और अच्छा किया जा सकता था।

बॉक्स आफिस
फिल्म पागलपंती के बॉक्स आफिस कलेक्शन की बात करें तो उम्मीद लगाई जा रही है कि ये पहले दिन 7 से 9 करोड़ तक का कारोबार कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here