मुंबई के थिएटर में पद्मावत को लेकर नहीं हो रहा लोगो का जूनून कम, 5 महीने बाद भी वही बेकरारी

0
196

दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत में एक ओर जहाँ मेवाड़ की रानी का त्याग, साहस,खूबसूरती,मेवाड़ियों की मेहमान नवाज़ी और तलवार की धार देखने को मिली तो वही दूसरी और एक सिर चढ़े ज़िद्दी बादशाह की कहानी जो हर खूबसूरत चीज़ को पाकर उसे कुचल देना चाहता हैं। थिएटर में आये इस फिल्म को पूरे 5 महीने हो गए हैं लेकिन फिल्म का जूनून लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। 

300 करोड़ की कमाई कर चुकी इस फिल्म को लेकर दर्शको की दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।  दरअसल हाल ही में दीपिका के एक फैन क्लब के ढेर सारे सदस्यों ने अपने अपने हाथ में पद्मावत का टिकट लिए फोटो पोस्ट की हैं।  जिसे देख दीपिका काफी खुश नज़र आ रही हैं।

दीपिका इस बात को लेकर हैरान हैं कि रिलीज़ के इतने वक़्त के बाद भी अभी तक लोगो का प्यार उन्हें मिल रहा हैं और लोग इस तरह से फिल्म देखने जा रहे हैं।  दीपिका ने ट्विटर पर अपने इन फैंस को थैंक्यू कहा हैं।फिल्म में अगर सबसे ज़्यादा किसी की एक्टिंग की तारीफ की गयी हैं तो वो हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह। 

इस रियल कपल को फिल्म में एक साथ आने का मौका तो नहीं मिला लेकिन फिर भी दोनों की एक्टिंग बेहद ही लाजवाब हैं।  जहाँ दीपिका राजपूती पोशाक में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं वही रणवीर सिंह अल्लाउदीन के रोल में नृशंस दिख रहे हैं।  बता दे अभी तक कमाई के मामले इस साल ऐसी कोई फिल्म नहीं आयी हैं जिसने इस फिल्म का रिकॉर्ड तोडा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here