सिद्धु हुए शो से आउट तो कपिल के शो में छाई खुशियां, अब हर हफ्ते मिलेगा ये बड़ा फायदा

0

टीवी के सबसे पॉपुलर शो कपिल शर्मा का शो लगातार विवादों के सायें में है दरअसल हाल ही मे पुलवामा अटैक के बाद नवजोत सिंह सिद्धु की प्रतिक्रिया ने सभी को हैरान कर दिया था जैसा कि हम सभी जानते है सिद्धु के पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ अच्छे संबंध रहे है लेकिन भारत के साथ किये गये अत्याचार पर भी सिद्धु ने पाकिस्तान के साथ अपना भाईचारा दिखाया था।जिसके कारण हर किसी से सिद्धु की कड़ी आलोचना सुनने को मिली।

आपको बता दें पुलवामा अटैक के बाद सिद्धु ने कहा था कि  ‘कुछ लोगों की इस हरकत के लिए सभी को कैसे जिम्मेदार ठहरा सकते हैं। ये हमला बेहद कायराना है और मैं इसकी निंदा करता हूं।’इस बयान के बाद हर ओर से विवाद खड़ा होने लगा और सिद्धु को शो से निकालने की मांग की जाने लगी।हालांकि सोनी चैनल ने ज्यादा समय ना लेते हुए समय के चलते ही सिद्धु को शो से रिजाइन करने का नोटिस दे दिया था।अब ये आधिकारिक तौर पर है या फिर लोगों का गुस्सा शांत करने में इसका पता तो अभी तक नहीं चल पाया।

खैर आपको बता दें इस दौरान अब कपिल के शो को सिद्धु की गैर मौजुदगी का अच्छा फायदा हो रहा है जी हां आपको बताना चाहेंगे जहां पिछले एक महीने से कपिल का शो टीआरपी लिस्ट में पिछड़ रहा है तो वही अब सिद्धु के जाने से शो की टीआरपी में बड़ा बदलाव देखा गया है।

जिसके दौरान इस शो ने लिस्ट मे पांचवे स्थान से हटकर दूसरे पर एंट्री मारी है।जैसा कि हम सभी जानते है पिछले समय से कपिल का शो दर्शको को इतना एट्रक्ट नहीं कर पा रहा है लेकिन इस दौरान विवादों के बाद तो हमेशा से ही माहौल गर्म देखा गया है।

खैर शो की इस टीआरपी से आने वाले समय में कपिल को काफी फायदा मिलने वाला है अब देखना ये है क्या वाकई में कपिल के शो में सिद्धु की वापसी होती है या नहीं

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here