OTT : Tuesdays And Fridays रिव्यु , कहानी में नहीं नज़र आया कोई नयापन

0

ओटीटी पर हर हफ्ते कई जबरदस्त वेब सीरीज और वेब सीरीज रिलीज होती है।  इस हफ्ते फिल्म  Tuesdays And Fridays रिलीज हुई है। इस फिल्म से लोगो को काफी उम्मीद थी।  तो चाहिए देखते है इस फिल्म में आपको क्या कुछ देखना को मिलता है। इस फिल्म को प्रोडूस संजय लीला भंसाली ने किया है।  

कंटेंट टाइप  –   मूवी 

लैंग्वेज         –   हिंदी 

कैटेगिरी      –   कॉमेडी, रोमांस, म्यूजिकल 

टाइम          –   1 Hour 46 Minutes 

निर्देशन       –   तरनवीर सिंह 

कास्ट          –   अनमोल ढिल्लों, झटालेका मल्होत्रा , जो मोरनी  

कहानी – इस फिल्म की कहानी में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिलते है।  ये कहानी एक लेखक की है जो अपनी फिल्म बुक पर बन रही फिल्मो के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए एक वकील से मिलता है जिनका नाम सिया है , जो इस फिल्म की हिरोइन है।  किस बात इस फिल्म की कहनी चलती है।  वही ये दोनों प्लान करते है की वह Tuesdays And Fridays को मिलने प्लान करते है लेकिन उन्हें लगता है ये दो दिन काफी नयी है।  फिर कहानी में कई मोड़ आते है जो आपको फिल्म देखकर पता चलेंगे।  

एक्टिंग – इस फिल्म में काफी कलाकारों ने ठीक काम किया है।  कई कलाकारों को अपनी एक्टिंग पर काम करने की जरूत है।  लेकिन फिल्म के हिसाब से काम ठीक है।  आप एक्टिंग को लेकर उत्साहित ना हो।  

रिव्यु – फिल्म का निर्देशन काफी समान्य है।  वही फिल्म के संगीत की बात की जाए तो इस फिल्म का संगीत फिल्म को सपोर्ट नहीं करता।  वही फिल्म के कलाकारों का काम भी समान्य है।  फिल्म की कहानी ये आप कुछ ज्यादा उम्मीद नहीं लगा सकते।  लेकिन इस फिल्म को आप एक बार जरूर देख सकते है।  हम इस फिल्म को 2 / 5 स्टार देंगे।  

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here