OTT : The Girl on the Train review , दर्शको का मनोंरजन करने में कामयाब नहीं हो पायी ये फिल्म

0

ओटीटी के गलियारों में कई फिल्मो को लेकर काफी चर्चा समाने आ रही है।  हाल ही में नेटफ्लिक्स इंडिया पर परिणीति चोपड़ा की फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन को रिलीज किया गया।  इस फिल्म को लेकर काफी जबरदस्त बज बना हुआ था।  तो चलिए जानते है कैसी है ये फिल्म।  

कास्ट                        –     परिणीति चोपड़ा,अदिति राव हैदरी,कीर्ति कुल्हारी

डायरेक्टर                  –     रिभू दासगुप्ता 

श्रेणी                         –      मूवी 

कैटेगिरी                    –     मिस्ट्री, थ्रिलर, ड्रामा 

ओटीटी  प्लेटफार्म       –     नेटफ्लिक्स 

कहानी – ये कहानी एक वकील महिला मेरा की है।  जो अपने पति और बच्चे को खोने के दुःख में है।  वही एक कार ऐक्सिडेंट में उसे ऐमनीसिया नाम की बीमारी हो जाती है।  किसी बिच मीरा की लाइफ में एक महिलाए आती है जो काफी हत्या कर देती है।  जिसकी हत्या के केस में मीरा पुलिस के निशाने पर आ जाती है।  

अभिमय – फिल्म के कलाकारों का काम काफी अच्छा है।  परिणीति अपने किरदार का काफी अच्छी नज़र आई है वही बाकि कलाकारों का भी उन्हें अच्छा स्पोर्ट मिला है।  अभिनय के चलते आप निराश नहीं होंगे।  

क्या कमी रही – ये फिल्म लोगो को बांधे रखने में कामयाब नहीं हो पाती।  वही फिल्म का निर्देशन काफी कमजोर नज़र आता है। ना ही फिल्म का संगीत फिल्म को सपोर्ट करता है। जिसके चलते ये फिल्म थोड़ी उबाऊ नज़र आती है।  

रिव्यु – इस फिल्म में कलाकारों का काम काफी ठीक था।  वही इस फिल्म में काफी कमिया साफ़ नज़र आती है।  इस फिल्म में काफी चीज़े बेहतर हो सकती थी।  इस फिल्म में थिलर की काफी कमी नज़र आती है।  इस फिल्म को हम 2 / 5 स्टार देंगे।  

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here