OTT : Drishyam 2 रिव्यु , जबरदस्त अभिनय और कहानी से भरपूर है ये फिल्म

0

ओटीटी पर कई भाषाओ में फिल्मे रिलीज होती ही रहती है जिन्हे लोगो का काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है।  इसी भी साउथ फिल्मो को लेकर लोगो का पागलपन एक अलग स्ठर पर पहुंच गया है।  2013 में रिलीज साउथ की फिल्म  दृश्यम को लोगो ने काफी पसंद किया था।  इस फिल्म का हिंदी में भी रीमेक बनाया गया था।  अब इस फिल्म के पार्ट 2 को रिलीज किया जा चुके है।  

कहानी – इस फिल्म की कहानी उसी जगह से शुरू होती है जहा से इस फिल्म के पहले पार्ट की कहानी ख़त्म हुई थी।  वही फिल्म की शुरुआत में ही आपको काफी ट्विस्ट देखने को मिलता है।   जॉर्ज कुट्टी का परिवार 6 पहले हुए है हादसे को भूलकर अपनी जिंदगी जीने की कोशिश कर रहे है।  वही शेयर में नए आईजी के आने के बाद जॉर्ज कुट्टी की  जिंदगी से जुड़े कई राज खुल जाते है।  जिसके बाद कहानिया काफी रूप बदलती है।  

क्या है खास ? 

फिल्म का निर्देशन काफी जबरदस्त है। वही इस कहानी में संगीत काफी जबरदस्त नज़र आता है। वही इस फिल्म के सभी कलाकारों का काम काफी जबरदस्त नज़र आ रहा जिसके चलते आप इस फिल्म से काफी बंध जाते है।  

क्या है कमी ?

फिल्म में कोर्ट रूम ड्रामा दिखया गया है जो काफी लम्बा और खींचा हुआ नज़र आता है।  इस की एडिटिंग थोड़ी बेहतर हो सकती थी।  

रिव्यु – इस फिल्म के पहले पार्ट की तरह ये फिल्म भी आपको बिलकुल निराश नहीं करेगी। ये फिल्म आपका काफी मनोरजन कर सकती है।  इस फिल्म को हम 4 .5 / 5 स्टार देंगे।   

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here