नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर पंजाब सरकार में बढ़ रहा है तनाव, मंत्रियों ने भी साधा निशाना

0
51

जयपुर। लोकसभा चुनावों को लेकर आखिरी चरण में पंजाब में वोटिंग खत्म होने के बाद कई मंत्रियों ने अपने सहयोगी मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की आलोचना करी है. वही आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी सिद्धू के बयानों को अनुशासनहीनता बताया था.

आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के विरोध में बयान दिया था और अब अन्य नेताओं ने और मंत्रियों ने भी नवजोत सिंह सिद्धू से नाराजगी जाहिर की है जिसमें महिंद्रा सुखजिंदर रंधावा और तृप्ति राजेंद्र बाजवा ने सिद्धू पर हमला किया है.

आपको बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में कहा था कि वह मूसा सनी ने और पार्टी का केंद्रीय आलाकमान उन पर फैसला करें. वह आपको बता दें कि पंजाब में वोटिंग से कुछ दिन पहले ही सिद्धू और उनकी पत्नी कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन पर हमला करे थे.

आपको बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि मैं तो उनको बचपन से जानता हूं मेरे विचार उनसे भी नहीं है लेकिन शायद वह मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं लेकिन चुनाव में 1 दिन पहले उन्होंने जो किया वह गलत था इसका असर पार्टी पर पड़ेगा मेरे ऊपर नहीं कांग्रेस पार्टी अनुशासन हीनता में विश्वास नहीं करती है. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि मैंने बहुत देखा है कि 50 साल हो गए आलाकमान ऐसी चीजों को स्वीकार नहीं करेगा जो पार्टी को नुकसान पहुंच जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here