दीपिका-प्रिंयका ही नहीं बल्की इन मशहूर अभिनेत्रियों का भी होगा पहला करवाचौथ,धूम-धाम से चल रही तैयारियां

0
150

बॉलीवुड के गलियारों में हर साल की तरह इस साल भी नयी नवेली दुल्हने करवाचौथ के व्रत को लेकर चर्चा में है।गौरतलब है कि महिलाओं के लिए बेहद खास होता है। इस दिन सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं। बता दें आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सितारों के लिए ये दिन बेहद महत्व रखता है।तो आइए आज बात करते है उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में जो कि इस साल अपना पहला करवाचौथ व्रत रखकर पति की लंबी उम्र की कामना करने वाली है।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंहः इस कपल ने पिछले साल ही 14 नवंबर 2018 को शादी की थी। ये दीपिका और रणवीर का पहला करवाचौथ है।बता दें रणवीर और दीपिका बेहद प्यारे कपल में से एक हैं। रणवीर हर मौके पर दीपिका की काफी केयर करते हैं। वहीं इस साल दीपिका रणवीर के लिए पहला करवाचौथ का व्रत रखेंगी। दोनों ही कपल ने द अलग रिति रिवाजों से शादी की थी।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनसःपिछले साल दिसंबर 2018 में सादी करने वाले प्रियंका निक का ये पहला करवाचौथ है। भले ही निक इंडियन नहीं हैं लेकिन फिर भी प्रियंका निक की लंबी आयु के लिए व्रत रखेंगी।

नूसरत भरुचा-निखिल जैनः बंगाली एक्ट्रेस नूसरत ने निखिल से इसी साल 2019 जून में शादी की थी। इस कपल का भी इस बार पहला करवाचौथ है। नुसरत भी निखिल के लिए व्रत रखेंगी। नुसरत सारे हिंदू त्योहारों को बड़ी ही खुशी के साथ मनाती हैं। दोनों ही कपल एक साथ बेहद खूबसूरत लगते हैं।

पूजा बत्रा-नबाव शाहः हाल ही मे इस जुलाई शादी करने वाले पूजा बत्रा और नवाब शाह  का ये पहला करवा चौथ है। शादी में दोनों के परिवार वाले और दोस्त भी आए थे। दोनों ही कपल की सोशल मीडिया पर अकसर कोई न कोई फोटो वायरल होती रहती है।

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथःपिछले साल ही कपिल और गिन्नी ने साल 2018 दिसंबर में शादी की थी।दोनों का ही इस बार पहला करवाचौथ है। वहीं गिन्नी जल्द ही बच्चे को भी जन्म देने वाली हैं। दोनों ही कपल में बेहद प्यारी बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here