Exit Polls से विपक्षी दलों में बढ़ी बेचैनी, EVM पर उठे सवाल

0
38

जयपुर। लोकसभा के चुनाव के नतीजों से पहले तमाम न्यूज़ चैनल और न्यूज़ एजेंसियों ने अपने एग्जिट पोल निकाले हैं और उन सभी में एनडीए को बहुमत मिलने का अनुमान लगाया है.जिसके बाद विपक्ष में बेचैनी सी बड़ी हुई है विपक्ष के कई नेता एग्जिट पोल को खारिज कर रहे हैं तो कई नेताओं ने एक बार फिर सवाल उठाना शुरू कर दिया है. सबसे पहले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दर्ज वोटों की पर्ची में चुनाव कराने की मांग कर दी है.

आपको बता दें इसके अलावा कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी एग्जिट पोल आने से पहले ही ट्वीट पर चुनाव आयोग पर सवाल उठाए थे उन्होंने आरोप लगाया था कि चुनाव आयोग ने मोदी के सामने सरेंडर कर दिया है. वही आपको बता दें कि हर चुनावों के बाद ईवीएम को लेकर हो रही वाली बातें एक बार फिर से शुरू हो गई है. वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल के नतीजे को करार देते हुए कहा है कि हजारों को बदलने और छेड़छाड़ करने का गेम प्लान है.

आपको बता दें कि सभी न्यूज़ एजेंसी है द्वारा यह बताया गया है कि एक बार फिर से एनडीए की सरकार बन रही है हालांकि सभी में ही देखा जा रहा है कि हिंदी को इस बार पिछली बार से कम का बहुमत मिल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here