ओप्पो का तेज फास्ट चार्जिंग के साथ आने वाला है स्मार्टफोन, जानें

Oppo Reno Ace स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है क्योंकि इस फोन को लेकर कई जानकारी सामने आयी है जिससे फोन के बारे में पता चलता है।

0
43

Oppo Reno Ace स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है क्योंकि इस फोन को लेकर कई जानकारी सामने आयी है जिससे फोन के बारे में पता चलता है। कहा जा रहा है कंपनी इस फोन को अक्टुबर में लाँच कर सकती है। इस फोन में दमदार डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस फोन के कई स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानकारी सामने आयी है। इसके बारे में जो भी जानकारी सामने आयी है जिसके बारे में आपको विस्तार से बताते है।

इस फोन की स्टोरेज को लेकर जानकारी सामने आयी है इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी जा सकती है जो कि फोन में ऐप को स्थापित करने के काम आयेगी। इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में एक से अधिक कैमरा दिया जा सकता है व सामने की तरफ सेल्फी के लिए भी कैमरा दिया जा सकता है।

इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन को चार्जिंग किया जा सकता है। इस फोन को लेकर चीनी साइट वीबो पर जानकारी सामने आयी है। जिसमें इस फोन के बारे में 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिए जाने की बात कह रहा है। अगर ऐसा होता है तो इसी के साथ यह फोन दुनिया का पहला सबसे तेज फास्ट चार्जिंग स्पीड वाला फोन हो जायेगा।

इस फोन की बैटरी को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में 4880 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो कि लंबे समय तक पाॅवर देने में सक्षम है। इस फोन में स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here