डुअल होल-पंच सेल्फी कैमरा के साथ ओप्पो रेनो 3 प्रो फरवरी में हो सकता है लॉन्च

0

जयपुर। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने पिछले साल के अंत में रेनो 3 प्रो 5 जी और रेनो 3 5 जी को चीन में लॉन्च किया था। और लॉन्च के तुरंत बाद इन्हेें सेल के लिए उपलब्ध करा दिया था। लेकिन अब, ऐसा लगता है कि ओप्पो रेनो 3 प्रो चीन तक सीमित नहीं होगा क्योंकि यह बताया जा रहा है कि स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी जगह बना लेगा। यह भी कहा जाता है कि यह ओप्पो रेनो 3 प्रो डुअल-सेल्फी कैमरों को स्पोर्ट करेगा ।
इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रेनो 3 प्रो में डूअल रियर सेल्फी कैमरे की सुविधा दी जायेगी। यह दुनिया का पहला 44 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर होगा। चीन में लॉन्च हुई रेनो 3 प्रो में केवल एक ही सेल्फी शूटर था।
यह चीन में लॉन्च किए गए रेनो 3 प्रो से अलग है जो बाईं ओर सिंगल सेल्फी शूटर को स्पोर्ट करता है। रेनो 3 प्रो के भारत में फरवरी के तीसरे सप्ताह में लॉन्च होने की उम्मीद है।
आपको बता दें कि चीन में लॉन्च किए गए ओप्पो रेनो 3 प्रो को 5G- सक्षम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G SoC द्वारा संचालित किया गया था जिसमें 12GB RAM और 256GB तक स्टोरेज था। रेनो 3 प्रो एंड्रॉइड 10 आधारित ColorOS 7.0 पर चलता है। इसमें पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप है और 30,0 फास्ट चार्जिंग के लिए 4,025mAh की बैटरी है।
ओप्पो रेनो 3 प्रो स्मार्टफोन एंड्रॉइड v10 (Q) ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। फोन ऑक्टा कोर (2.4 GHz, सिंगल कोर, Kryo 475 + 2.2 GHz, सिंगल कोर, Kryo 475 + 1.8 GHz, Hexa Core, Kryo 475) प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट पर चलता है। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here