ओप्पो फाइंड एक्स 2 प्रो लेम्बोर्गिनी एडिशन में हो सकता है अंडर-डिस्प्ले फ्रंट-कैमरा, पेटेंट दायर किया

0

जयपुर। ओपो फाइंड एक्स 2 प्रो इस साल बाहर आने के लिए सबसे अच्छे उपकरणों में से एक है। अब चीनी ब्रांड ओप्पो ने एक फ्लैगशिप-मॉडल को लेम्बोर्गिनी के साथ एक कदम आगे जाने का फैसला किया है। कथित तौर पर ब्रांड एक नए ओप्पो फाइंड एक्स 2 प्रो लेम्बोर्गिनी एडिशन का निर्माण करेगा, जिसमें एक छुपा हुआ अंडर-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा होगा।
यह कैमरा स्क्रीन के नीचे अंडर-डिस्प्ले कैमरा तब तक छिपा रहेगा जब तक आप तस्वीर खींचते या वीडियो कॉल करते हुए फ्रंट कैमरा पर नहीं जाते। ओप्पो ने पिछले साल एक समान डिज़ाइन दिखाया था जब डिस्प्ले के नीचे फ्रंट कैमरे के साथ एक प्रोटोटाइप सामने आया था। उस वर्ष के बाद CNIPA में विशेष फोन के लिए एक डिजाइन पेटेंट भी चित्रित किया गया था।
अब LetsGoDigital की एक रिपोर्ट में आखिरकार पता चला है कि Oppo Find X2 Pro के इस नये एडिशन में अंडर डिस्प्ले कैमरा होगा। लैंबॉर्गिनी लिमिटेड एडिशन फोन पांच अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होगा। इनमें ग्रे, पीले, हल्के नीले, गहरे नीले और नारंगी शामिल हैं। तीन फोन में लेम्बोर्गिनी के हस्ताक्षर होंगे ।
ओप्पो का अपने लिमिटेड एडिशन फाइंड एक्स मॉडल्स के साथ नई तकनीक लॉन्च करने का इतिहास रहा है। कंपनी ओप्पो फाइंड एक्स लेम्बोर्गिनी ​एडिशन को 65W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च करेगी। हालांकि रिपोर्ट में दिखाए गए डिज़ाइन पेटेंट वैध लगते हैं, लेकिन हम इस पर टिप्पणी नहीं कर सकते कि स्मार्टफोन वास्तव में व्यावसायिक रूप से उपलब्ध होगा या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here