ओप्पो एफ11 प्रो स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल कैमरा हो सकता हैं, भारत में जल्द होगा लाँच

Oppo F11 Pro स्मार्टफोन को लेकर कई लीक सामने आ चुके है अब खबर आ रही है कि इस फोन को भारत में जल्द लाँच किया जा सकता हैं।

0
185

Oppo F11 Pro स्मार्टफोन को लेकर कई लीक सामने आ चुके है अब खबर आ रही है कि इस फोन को भारत में जल्द लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन के टीजर भी सामने आ रहे है इस फोन की खास बात होगी कि इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। यह फोन पिछले साल लाँच हुए ओप्पो एफ9 प्रो स्मार्टफोन का अपग्रेड होगा। ओप्पो अपने एफ और आर सीरिज के फोन को हर 6 माह में लाता हैं। अभी तक इस फोन को कब उपलब्ध कराया जायेगा और इस फोन की कीमत क्या होगी इसको लेकर कोई जानकारी सामने नही आई हैं।

इस फोन को भारत में जल्द लाँच किए जाने की जानकारी कंपनी ने ट्वीट के माध्यम से बताई हैं। इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए जा सकते हैं। इस फोन के टीजर में रियर हिस्से पर दो सेंसर वर्टिकल पोज़ीशन में दिखाई दे रहे हैं। यह फोन नाइट मोड को भी सपोर्ट करेगा। जिसमें कम रोशनी में भी शानदार फोटो खींच सकते हो। अभी तक इस बात को लेकर स्पष्ट नही हुआ है कि इस फोन के कैमरे में सोनी का सेंसर दिया जायेगा या फिर सैमसंग का सेंसर दिया जायेगा।

एआई इंजन और अल्ट्रा-क्लियर इंजन को बेहतरीन सुपर नाइट मोड के लिए जाना जाता है। इस फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता हैं। इस फोन को लेकर अधिक जानकारी तो फोन के लाँच होने के बाद ही पता चल पायेगा। इस फोन को जल्द ही भारत में लाँच किया जा सकता हैं।    

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here