ओप्पो ए11 स्मार्टफोन को लाँच किया, जानें इसके बारे में

Oppo A11 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है, आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को चीन में लाँच किया गया है। इस फोन को भारत में कब पेश किया जायेगा, इसको लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है।

0
68

Oppo A11 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है, आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को चीन में लाँच किया गया है। इस फोन को भारत में कब पेश किया जायेगा, इसको लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है पर उम्मीद की जा रही है कि इसको भारत में जल्द पेश किया जा सकता है। इसकी भारत में कीमत क्या होगी इसको लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी हैं।

इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है। इसके सेंसर की बात करे तो इसमें एक सेंसर 12 मेगापिक्सल का दिया गया है, दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है और दो अन्य सेंसर 2 मेगापिक्सल के दिए गए है। इस फोन में सेल्फी के लिए भी दमदार कैमरा दिया गया है।

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इसको स्टोरेज के आधार पर एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है। इस फोन में ऐप्स को स्थापित करने के लिए 4 जीबी की रैम दी गई है और इसमें स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

इस फोन में स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन को ऊर्जा देने के लिए दमदार बैटरी दी गई है, यानी कि इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here