मुफ्त का खाना खाने के लिए ही जाती है एक तिहाई महिलाएं डेट पर ; कहती है स्टडी

आज कल डेट पर जाना कोई बड़ी बात नही है । लोग अपना साथी ढूँढने का प्यार ढूँढने का नया नया तरीका अपनाते ही रहते हैं । पर डेट पर जाना उन लोगों को करीब लाने का एक जरिया होता है

0
165

जयपुर।  आज कल डेट पर जाना कोई बड़ी बात नही है । लोग अपना साथी ढूँढने का प्यार ढूँढने का नया नया तरीका अपनाते ही रहते हैं । पर डेट पर जाना उन लोगों को करीब लाने का एक जरिया होता है । यह तरीका बताता है की आप किसी के लिए किस तरह से मायने रखते हैं । या आप दोनों एक दूसरे के लिए कितना फिट बैठते हैं ।

आज हम जिस बात के बारे में बात कर रहे हैं शायद वह आपके रिश्तों में खटास का कारण  बन जाये । पर आपको आज हम ऐसा सच बताबे जा रहे हैं जो की स्टडीस के आधार पर कहा जा रहा है । डेट पर जाना हर लड़की की ख़्वाहिश होती है फिर वह पति के साथ हो या फिर अपने बोयफ्रेंड के साथ । पर इसके साथ ही जुड़ा है एक और सच ।

हाल ही में हुई एक स्टडी के जरिये यह बात सामने आई है की एक तिहाई महिलाएं डेट पर रोमांस की वजह से नही बल्कि किसी और कारण से जाती है । महिलाएं सिर्फ मुफ्त खाने के लिए ही डेट पर जाती हैं। इस स्टडी को अजूसा पसिफिक यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं ने किया है और यह सोसायटी फॉर पर्सनैलिटी ऐंड सोशल सायकॉलजी जर्नल में प्रकाशत हुई।

इस स्टडी के आधार पर यह बात सामने आई है की लगभग 23 % महिलाएं पैसे ना होने की स्थिति पर डेट पर जाने को राजी हो जाती है ताकि उनको मुफ्त का खाना खाने के लिए मिल जाता है । शोधकर्ताओं के अनुसार, स्टडी में महिलाओं ने यह भी बताया कि डेट पर जाते वक्त उनकी दिलचस्पी पुरुषों से ज्यादा मुफ्त खाने में थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here