बिग बॉस शुरु होने के 2 दिन पहले ही मेकर्स ने कंटेस्टेट के साथ खेला गेम, जानकर फैंस को होगी खुशी

0
74

पिछले काफी दिनों से टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 12 को लेकर चर्चा हो रही है इस बार शो को इसी महीने से प्रसारित किया जाएगा जिसके मुताबिक शो 16 सितंबर से शुरु हो रहा है बता दें शो को शुरु होने में अब सिर्फ 2 ही दिन बाकि है जिसके मुताबिक एक बार फिर से मेकर्स ने शो में खेल खेलना शुरु कर दिया है।

जी हां बिग बॉस की पूरी तैयारी हो चुकी है।अब बस शो को शुरु करना बाकि रह गया है ऐसे में शो के लिए एक नई खबर आई है जी हां वो ये कि इस बार शो में कंटेस्टेट की वोटिंग कुछ अलग अंदाज में होने वाली है पिछले आए सीजन में कंटेस्टेट के लिए फैंस वोटिंग करके उन्हें बचा लिया करते थे।

इस बार भी वैसा ही है लेकिन इसमें ट्वीस्ट है यानि की अब फैंस कंटेस्टेट को एनिमेशन से घर से आउट होने तक वोट दे सकते है और इसी बेस पर अपने फेवरेट कंटेस्टेट को बचा सकते है ये सुनकर तो अब फैंस को कहना ही पड़ेगा कि इस बार का शो बिल्कुल अलग होने वाला है।

इसी के साथ 2 दिन पहले एक और नई खबर हाथ लगी है वो ये कि इस बार शो के ग्रैंड प्रीमियर में 16 सितंबर से एक दिन पहले यानि की 15 तारीख को बिग बॉस ने फैंस को इस शो में हिस्सा लेने का बड़ा मौका दिया है।जी हां जिसके लिए दोपहर 1 बजे कलर्स की VOOT ऐप से लॉगइन करना होगा। इस लॉगइन के बाद आप देखेंगे कि ‘बिग बॉस’ सीजन 12 में आने वाले सभी कंटेस्टेंट एक के बाद एक टास्क परफॉर्म करेंगे। आपको बस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करना है और उसे ‘बिग बॉस’ के मुख्य घर में भेजना है। इस मौके को बिग बॉस शो के मेकर्स ने ‘आउटहाउस ताला खोल’ नाम दिया है। 

इस बदलाव के साथ ही इस बार शो में कंटेस्टेट जोड़ियो में नजर आएंगे व साथ ही शो की टाइमिंग में भी बड़ा बदलाव किया गया है जो कि ये हर साल शो के वीकेंड का वार शनि से रवि रात 10 बजे प्रसारित होता है जबकि इस बार शो हर बार 9 बजे ही प्रसारित किया जाएगा।वही शो के लिए खबर थी की सलमान खान इस बार शो को होस्ट करने के लिए एक एपिसोड के 14 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here