OnePlus Nord N100 में की 90Hz डिस्प्ले,जानें खास क्या हैं 

0

OnePlus Nord N100 स्मार्टफोन में 90 हर्ट्ज डिस्प्ले है। भले ही इस फोन को लॉन्च के समय 60 हर्ट्ज की ताज़ा दर के रूप में विज्ञापित किया गया था, लेकिन नवीनतम रिपोर्ट इस बात की पुष्टि करती है कि वनप्लस नॉर्ज़ एन 100 स्मार्टफोन में 90 हर्ट्ज़ ताज़ा दर है। आपको बता दें कि, कंपनी ने अपना किफायती स्मार्टफोन OnePlus Nord N10 5G के साथ पिछले महीने लॉन्च किया था। N10 5G फोन 90Hz डिस्प्ले के साथ आया है। रिपोर्ट में OnePlus के एक प्रवक्ता के हवाले से कहा गया है कि OnePlus Nord N100 फोन 90Hz डिस्प्ले के साथ आता है, लेकिन यह हमेशा उस फ्रेमरेट को डिलीवर नहीं करता है। 90 हर्ट्ज विकल्प को कथित तौर पर यूके में फोन की सेटिंग में देखा जाता है, जहां इसे लॉन्च किया गया है।

वनप्लस अपने स्मार्टफोन में एक उच्च ताज़ा दर डिस्प्ले दे रहा है, जो पिछले साल लॉन्च किए गए वनप्लस 7 प्रो के साथ शुरू हुआ था। यहां तक ​​कि OnePlus Nord और OnePlus Nord N10 5G स्मार्टफोन भी 90Hz डिस्प्ले के साथ आते हैं। हालाँकि, वनप्लस नॉर्ड N100 के लॉन्च के समय, कंपनी ने विज्ञापन में कहा कि यह फोन एक मानक 90% ताज़ा दर के साथ आता है। हालांकि, एंड्रॉइड अथॉरिटी की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने इस फोन को यूके में खरीदा है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट है।

रिपोर्ट में OnePlus के हवाले से लिखा गया है, “N100 में 90Hz डिस्प्ले है। वास्तव में ताज़ा दर सेटिंग्स, एप्लिकेशन और प्रोसेसिंग सीमाओं पर निर्भर करती है।” इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कंपनी ने अभी तक इस बारे में जानकारी नहीं दी है कि लॉन्च के समय ऐसा क्यों कहा गया था कि यह फोन 60 हर्ट्ज डिस्प्ले के साथ आया है।

इसका मुख्य कारण OnePlus Nord N100 का बेसिक स्पेसिफिकेशन हो सकता है, जो सभी ऐप्स में 90Hz का अनुभव नहीं दे सकता है। आपको बता दें, यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर, एड्रेनो 610 जीपीयू और 4 जीबी रैम से लैस है। इस फोन में एचडी + (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले फीचर है। हालांकि, यह फोन 60Hz और 90Hz के बीच स्विच करने के विकल्प के साथ आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here