OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन को गीगबेंच की साइट पर लिस्ट कर दिया गया, जानें

OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन को गीगबेंच की साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इस फोन में 12 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया है ऐसे में इसको ज्लद पेश किया जा सकता है।

0

OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन को गीगबेंच की साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इस फोन में 12 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया है ऐसे में इसको ज्लद पेश किया जा सकता है। सबसे पहले इसको चीनी साइट पर लिस्ट किया गया है। इस फोन को लेकर सबसे बड़ी बात सामने आ रही है कि इस फोन में 12 जीबी की रैम दी जा सकती है। फोन में फोटोग्राफी के लिए दमदार कैमरे सेंसर हो सकते है।

इसके प्रोसेसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें Snapdragon 865 प्रोसेसर दिया गया है। फोन की कीमत के बारे में भी कहा जा रहा है कि इस फोन के 45000 रूपये से 50,000 रूपये के बीच में लाँच कर सकते हो। फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जा सकते है वही फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है।

फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.65 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन में एलईडी फ्लैश दी गई है। इस फोन में 5G कनेक्टिविटी की सुविधा दी जा सकती है। अब इस फोन को BIS सर्टिफिकेशन दिया गया है। इसमें एक से अधिक कैमपा सेंसर दिया जायेगा। फोन में एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है।

इस फोन में कितने मेगापिक्सल का कैमरा दिया जायेगा, इसके बारे में जानकारी सामने नही आयी है। फोन को चीन में लाँच किए जाने के बाद जल्द भारत में भी लाँच किया जा सकता है। अब देखना है कि इसको कब तक पेश किया जायेगा। उम्मीद की जा रही है कि इसको जल्द पेश किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here