OnePlus 8 की डिस्प्ले सेटिंग्स में होगा रिफ्रेश रेट को सेट करने का टॉगल बटन

0

जयपुर। वनप्लस आने वाले महीनों में अपने स्मार्टफोन की अगली सीरीज लॉन्च करेगा। वनप्लस 8 सीरीज़ काफी समय से वर्किंग में है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वनप्लस 8 तीन अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च होगा – स्टैंडर्ड, वनप्लस 8 प्रो और नया वनप्लस 8 लाइट। अब, वनप्लस 8 प्रो की तरह दिखने वाली एक लीक हुई इमेज को सेटिंग्स में एक 120Hz रिफ्रेश रेट टॉगल प्रदर्शित करते हुए देखा जाता है।
कंपनी के हालिया अपडेट से पता चला था कि वनप्लस वास्तव में 120Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन पर काम कर रहा है। हालाँकि, यह ठोस नहीं था , लेकिन लीक से पता चलता है कि वनप्लस 8 सीरीज़ के कम से कम एक वेरिएंट पर 120Hz स्क्रीन का इस्तेमाल किया जाएगा। रिपोर्ट में लीक हुई इमेज प्री-प्रोडक्शन यूनिट हो सकती है। तो इसमें बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं।

वनप्लस 8 प्रो के संभावित फीचर्स
वनप्लस 8 प्रो भी हाल ही में गीकबेंच पर स्पॉट किया गया था। फोन की लिस्टिंग में एक 12GB रैम वेरिएंट का कोडनेम 23 IN2023 ’बताया गया। फोन में स्नैपड्रैगन 865 चिप की दिये जाने की संभावना है। और एंड्रॉइड 10. पर चलता है। इसने सिंगल-कोर पर 4,296 और मल्टी-कोर टेस्ट पर 10,603 स्कोर किया  इस बीच, वनप्लस 8 को हाल ही में भारत में प्रमाणित किया गया था। भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) लिस्टिंग से पता चला कि OnePlus 8 मॉडल नंबर IN2011 को ले जा सकता है। वनप्लस 8 प्रो की तरह, वनप्लस 8 में भी पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here