OnePlus 6T स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग शुरू हुई भारत में

OnePlus 6T स्मार्टफोन को जल्द ही बाजार में उतारा जायेगा। अब एक खबर से खुलासा हुआ है कि इस फोन की भारत में प्री-बुकिंग भारत में शुरू हो गयी हैं।

0
73

OnePlus 6T स्मार्टफोन को जल्द ही बाजार में उतारा जायेगा। अब एक खबर से खुलासा हुआ है कि इस फोन की भारत में प्री-बुकिंग भारत में शुरू हो गयी हैं। आपको बता दे कि इसका खुलासा एक कथित इनवाइट के लीक होने से हुआ। यह जानकारी चीनी सोशल मीडिया साइट पर लीक हुई। इस फोन को लेकर एक और खबर आयी है कि एक वीबो यूज़र ने पोस्ट किया है कि OnePlus 6T में 3,700 एमएएच की बैटरी होगी।

संभावना जतायी जा रही है कि OnePlus 6T का इंडिया लॉन्च इवेंट ही फोन का ग्लोबल लाँच हो। इस इनवाइट में कंपनी के नए टैगलाइन Unlock The Speed को उपयोग किया गया है इसमें जो संभवत इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की ओर इशारा किया है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी नही हैं।

इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की नई तस्वीरें भी सामने आई हैं जो हैंडसेट में पिछले हिस्से पर तीन सेंसर होने का खुलासा करती हैं। याद रहे कि OnePlus 6 डुअल रियर कैमरा सेटअप फोन है। जो पिछले दिनों भारत में लाँच हुआ था। यूज़र ने हैंडसेट की ग्राफिक्स से बनी दो और तस्वीरें भी साझा की हैं जिसमें फोन के पिछले हिस्से पर तीन कैमरे नज़र आ रहे हैं।

इनमें से एक सेंसर बाकी दो सेंसर से थोड़ी दूरी पर है। OnePlus 6T टीवी विज्ञापन में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन एक कैमरे को अपनी ऊंगलियों से छिपाए हुए हैं। आपको बता दे कि इस फोन में पहले भी तीन रियर कैमरे होने की जानकारी आई थी। एक नामी टिप्सटर रोलेंड क्वांट ने इन दावों को खारिज करते हुए कहा था कि OnePlus अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में भी डुअल कैमरा सेटअप पर बनी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here