OnePlus 6, OnePlus 6T को Android 10-आधारित OxygenOS ओपन बीटा 2 अपडेट जारी

0
55

जयपुर। OnePlus ने दुनिया भर में OnePlus 6 और OnePlus 6T स्मार्टफ़ोन के लिए Android 10-आधारित OxygenOS ओपन बीटा 2 को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने आधिकारिक OnePlus मंचों पर अपडेट रोलआउट के बारे में एक आधिकारिक बयान दिया है जिसमें बताया गया है कि बीटा सॉफ्टवेयर बिल्ड स्थिर आधिकारिक OTAs नहीं हैं। यह अपडेट कैमरा विभाग में प्रदर्शन सुधार के साथ 2018 के झंडे के लिए कई सुधार लाता है।

जैसा कि आधिकारिक चैंज में बताया गया है, वनप्लस 6 और वनप्लस 6 टी के लिए एंड्रॉइड 10-आधारित ऑक्सीजन ओपन बीटा 2 सामान्य सिस्टम स्थिरता, स्वचालित फ्रीज और रिबूट मुद्दों, 5GHz वाई-फाई कनेक्शन मुद्दा, फिंगरप्रिंट पहचान समस्या और फिंगरप्रिंट के लिए एनीमेशन गैप को ठीक करता है।
OnePlus ने विशेष रूप से उल्लेख किया है कि OxygenOS ओपन बीटा 2 अपडेट आधिकारिक OTAs की तरह स्थिर नहीं है। फिलहाल इसे कुछ यूजर्स को ही रोलआउट किया जायेगा। जब यह निश्चित हो जायेगा की इसमें कोई बग नहीं तो इसके सभी के लिए जारी कर दिया जायेगा।
एंड्रॉइड 10 अपडेट के साथ, वनप्लस 6 और वनप्लस 6 टी में फुल-स्क्रीन जेस्चर मिलते हैं, और गेम स्पेस और बहुत कुछ जैसे फीचर। इसके अलावा, वनप्लस ने हाल ही में अपने वनप्लस 7 और वनप्लस 7 प्रो फोन के लिए एंड्रॉइड 10 अपडेट को थोड़े समय के लिए आगे बढ़ाया। OnePlus 7 श्रृंखला के लिए OxygenOS 10.0.1 अपडेट में Google के नए फुल-स्क्रीन जेस्चर, नए UI डिज़ाइन, सेटिंग्स में कस्टमाइज़ेशन मेनू, एक नया गेम स्पेस फ़ीचर, बेहतर कैमरा प्रदर्शन और बहुत कुछ शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here