कभी एक-दूसरे के सुख-दुख बाटने में माहिर थी रेखा-जया, फिर एक ही पल में खत्म हुई ये दोस्ती की मिसाल

0
76

बॉलीवुड में बहुत कम एक्ट्रेस एक दूसरे से हमेशा से ही अच्छे संबंध बना कर रख पाती है।हालांकि बॉलीवुड में समय समय पर एक्ट्रेस की कैट फाइट के किस्से सुनने को मिले है लेकिन इस सिलसिले मं यदि बात 90 के दशक की खुबसूरत अदाकाराओं जया भादुड़ी और रेखा की करें तो एक समय पर दोनों एक्ट्रेस काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थी।एक दूसरे से दोनों सभी बातें भी शेयर किया करती थी।लेकिन अब समय ऐसा आ गया जहां दोनों एक दूसरे से नजरें मिलाने से अपने आपको बचाती फिरती है।

दरअसल हाल ही में दोनों एक्ट्रेस की एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है।सामने आई इस फोटो में जया और रेखा की ये तस्वीर उस समय की है जब दोनों ने अपने करियर की शुरुआत की थी। जया बच्चन और रेखा इस फोटो में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। दोनों एक्ट्रेस साड़ी में हैं। जया ने बालों में गजरा लगाया हुआ है और नो मेकअप लुक में हैं। वहीं रेखा ने गहरा आइलाइनर लगाया है।दोनों की खूबसूरती तो पहले से ही स्टार्स के लिए मिसाल के तौर पर काम आती है ये तस्वीर इसी का सबूत है।

ये तस्वीर एक इवेंट के दौरान की है हालांकि पहले दोनों एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थी लेकिन अमिताभ बच्चन के दोनों की जिंदगी में आने के बाद इनके रिश्ते में कड़वाहट घूल गई जो शायद ही कभी खत्म होगी।दरअसल जब अमिताभ के साथ जया की शादी होने वाली थी तो रेखा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘मैं उनसे प्यार करती हूं और कोई दूसरा हमारे बारे में क्या सोचता है इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता । मैं अमिताभ को अपने लिए प्यार करती हूं, किसी को दिखाने के लिए नहीं।’

फिल्म सिलसिला भले ही एक फिल्म के तौर पर पेश की गई लेकिन आने वाले समय में ये फिल्म इन तीनों की जिंदगी की सच्चाई होकर निकली है।आज रेखा के साथ ना सिर्फ जया बल्कि अमिताभ का रिश्ता भी इतना खराब हो चुका है कि वो एक-दूसरे को अवॉयड करते नजर आते हैं।हालांकि बिग बी या जया ने कभी भी इस मुद्दे पर बात नहीं की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here