त्रिपुरा मुख्यमंत्री के निजी जीवन पर फेसबुक पोस्ट करने वाला व्यक्ति गिरफ़्तार

0
46

जयपुर। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव के निजी जीवन से जुड़ी एक फर्जी खबर फेसबुक पर पोस्ट करने को लेकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है पुलिस ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी की जानकारी के बाद अनुपम पॉल को त्रिपुरा पुलिस की अपराध शाखा ने बुधवार को नई दिल्ली से गिरफ्तार किया और आप 26 अप्रैल से उसकी तलाश की जा रही थी.

आपको बता दें कि गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को से दिल्ली की एक अदालत में पेश किया गया और मामले की जांच और पूछताछ करने के लिए उसे ट्रांजिट रिमांड का आग्रह किया गया और आग्रह को स्वीकार कर लिया गया है वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया है कि उसे पूछताछ के लिए ले जाया जाएगा जहां पर अदालत ने मंजूरी दे दी है.

वहीं पुलिस ने 26 अप्रैल को फेसबुक पोस्ट के वायरल होने के बाद पॉल के खिलाफ जालसाजी धोखाधड़ी और साजिश रचने का मामला दर्ज किया है आरोप यह कि फोन में सोशल मीडिया पर त्रिपुरा के मुख्यमंत्री कुमार देव की पत्नी के संबंध को लेकर किया था और अब इस मामले में मुख्य आरोपी हैं.

आपको बता दें कि एक फेसबुक पोस्ट में अनुपम पॉल ने दावा किया कि मुख्यमंत्री के पत्नी उसके तलाक तो देने के लिए नई दिल्ली की एक अदालत में याचिका दायर की है और इस पोस्ट को कई अन्य लोगों ने भी शेयर किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here