एक दिन मेरी साली कमरे में आई और मुझे गिरा कर चूमने लगी. उस ने वह सब कर डाला, जो बीवी करती है. अब वह रोजाना संबंध बनाने को कहती है. मैं क्या करूं

0
164

जयपुर। आज हम आपको इस आर्टिकल में लोगों के जीवन में घटने वाली ऐसी घटनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी आम तौर पर लोगों की आशंका नहीं होती। लेकिन लोग कई बार जानबूझकर ऐसे गलत काम कर बैठते हैं जिसके बाद उन्हें पछताना पड़ता है। तथा ऐसे कामों के कारण उनकी जिंदगी बर्वाद हो जाती है। अभी हाल ही में एक ऐसी ही मामला सामने आया है जिसमें एक युवक सब कुछ जानते हुए ही भी कि वह गलत कर रहा है ऐसी गलती कर बैठता है जिसके कारण उसे बाद में पछताना पड़ता है।

अभी हाल ही में एक पाठक ने अपना सवाल पुछा है कि जिसका जबाब देकर आज हम उसकी इस परेशानी से बाहर निकलने में सहायता करेंगे।

सवाल – मैं 28 साल का हूं। तथा मेरी शादी को 4 साल हो चुके हैं। मेरे घर में मेरी पत्नी के साथ उसकी छोटी बहन अर्थात मेरी साली भी रहती है। एक दिन जब मेरी पत्नी घर पर नहीं थी। तथा में घर पर टीवी देख रहा था। तभी अचानक मेरी साली कमरे में आई और मुझे निचे गिरा कर चूमने लगी। तथा मेरे मना करने के बाद भी उसने अपने सारे कपड़े उतार दिए और इसने मेकरे साथ बह सब कुछ कर ड़ाता जो आम तौर पर एक पत्नी अपने पती के साथ करती है। तथा इसके बाद से अब वह मेरे साथ रोजाना संबंध बनाने की जिद करती है। और कई बार रात में भी अपने साथ सोने के लिए कहती है। तथा मना करने पर अपनी बहन को बताने की धमकी देती है। ऐसी स्थिती में मैं क्या करूं?

जवाब
आप का तो घर पर बैठे बैठे ही बंपर ड्रा निकल गया है। लेकिन यह आपके शादी शुदा जीवन में बम की तरह भी हो सकता है। यह आफके शादीशुदा जावन को बर्बाद कर सकता है। अगर आपकी साली कभी पेट से हो गई तो आपके जीवन में बवाल हो जाएगा। तथा अगर आप दोनों के रिश्ते के बारे में आपकी पत्नी को पता चल गया तो आपकी शादूशुदा जिंदगी खतरे में पड़ सकती है। इस लिए आपके लिए बेहतर यही होगा कि आप किसी बहाने से साली को वापस उस के घर पर ही भेज दें। तथा हो सके तो अपना चबादला कहीं दूर करा लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here