इन दिग्गज क्रिकेटर्स का एक दिन के खाने-पीने का खर्चा जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

हम यहां भारत के चुनिंदा क्रिकेटर के एक दिन का खाने का खर्च बताने जा रहे हैं। वैसे इन सभी क्रिेकेटर्स ने विश्व में अपने प्रदर्शन से लाखों और करोड़ों फैंस का दिल जीता है । लेकिन यह  अपनी निजी जिंदगी में क्या खाता पीते यह  जानना हर फैंन चाहता है।

0
96

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) हम यहां भारत के चुनिंदा क्रिकेटर के एक दिन का खाने का खर्च बताने जा रहे हैं। वैसे इन सभी क्रिेकेटर्स ने विश्व में अपने प्रदर्शन से लाखों और करोड़ों फैंस का दिल जीता है । लेकिन यह  अपनी निजी जिंदगी में क्या खाते पीते हैॆं यह  जानना हर फैंन चाहता है।

  क्रिकेट के महान बल्लेबाज और सचिन तेंदुलकर ने करीब 20 साल से ज्यादा क्रिकेट खेला है। उसकी सबसे बड़ी वजह उनकी शानदार फिटनेस है। बता दें की तेंदुलकर अक्सर सभी को फिटनेस के बारे में जागरूक करते हैं । तेंदुलकर का घर का खाना पसंद करते हैं। तेंदुलकर ब्रेकफॉस्ट में दलिया,दूध पीना पसंद करते हैं ।

सचिन मिनरल वॉटर पीते हैं। दोपहर के खाने में चपाती, हरी सब्जी, फिश, दही और पल्स खाना पसंद करते हैं। इसके साथ साथ उन्हें सलाद खाना भी बेहद पसंद है। सचिन के डिनर और लंच में ज्यादा फर्क नहीं है इनके एक दिन का खाने का खर्च 2600 रुपए है।

  पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी फिटनेस पर जोर देते हैं। 37 साल के होने के बाद भी आज भी धोनी के अंदर कमाल की फुर्ती है। बता दें की धोनी नास्ते में ताजा फल और नट्स के साथ दलिया पसंद करते हैं। वहीं लंच में कैप्टन कूल चिकन और दाल रोटी खाते हैं। धोनी चिकन के साथ सलाद खाना बेहद पसंद करते हैं। धोनी रात के खाने के साथ चपाती, सलाद और फ्रेश फ्रूट भी लेते हैं। धोनी का खाने पीने लगभग 3000 हजार का खर्चा होता है।

 टीम इंडिया के कप्तान  कोहली दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ी हैं वह अपनी फिटनेस से बहुत प्यार करते हैं। विराट ने फिटनेस के लिए नॉन वेज भी खाना बंद कर दिया है। विराट एवियम कंपनी का पानी पीते हैं जिसकी कीमत सिर्फ 600 रुपए है।  प्रोटीन शेक, वेजिटेबल और सोया शामिल है।  कोहली के एक दिन के खाने-पीने का खर्चा करीब 2800 रुपए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here