लॉन्च से एक दिन पहले भारत में वीवो वी 17 प्रो प्री-ऑर्डर के लिए होगा उपलब्ध: रिर्पोट

0
54

जयपुर। वीवो वी 17 प्रो 20 सितंबर को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है, यह वीवो वी 15 प्रो का उत्तराधिकारी है। लॉन्च से पहले ही इसकी कुछ जानकारीयां ऑनलाइन सामने आ रही हैं अब, एक नया वीवो वी 17 प्रो लीक से इसकी उपलब्धता के विवरण का पता चलता है।
91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, डिवाइस एक दिन पहले (19 सितंबर) प्री-ऑर्डर के लिए होगा। और इसे 27 सितंबर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जायेगा। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि डिवाइस की उपलब्धता कुछ क्षेत्रों तक सीमित रहेगी। एक दिन बाद यह देश भर में आसानी से उपलब्ध होगा।
रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि विवो 27 सितंबर को ‘सुपर डे सेल’ की मेजबानी करने की योजना बना रहा है। जहां ग्राहकों के लिए कुछ ​प्रतियोगतियां करवा रहा है जिसमें रिवॉर्ड्स में 5,000 रुपये तक का कैशबैक, और यहां तक ​​कि स्मार्टफोन जीतने का मौका मिलेगा।

संभावित फीचर्स:
वी 17 प्रो एक प्रीमियम डिवाइस है इसकी कीमत 30,000 के लगभग हो सकती है। इस फोन का आकर्षण डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। इस फ्रंट सेटअप में 32-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और पोर्ट्रेट सेल्फी के लिए 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा।

अन्य लीक के आधार पर, वीवो वी 17 प्रो में 6.44-इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन होने की संभावना है। यह डिस्प्ले 21: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और 2440 × 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ भी आता है। हुड के तहत 8GB रैम के साथ एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट होगा। ऑफर पर 128GB तक का इंटरनल स्टोरेज भी मिलेगा।
पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप होगा। इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और संभवतः 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल होगा। फोन में 4,100mAh की बैटरी है। सुरक्षा के लिए सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, डिवाइस शीर्ष पर वीवो के फनटच ओएस त्वचा के

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here