एक बार फिर राधिका आप्टे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे नवाज इस बेव सीरिज में आएंगे नजर

0
133

बॉलीवुड में फिल्मों का दौर जहां बरकरार है वही अब बेव सीरीज का ये दौर भी तेजी से चल पड़ा है।पहले जहां टीवी की दुनिया को फिल्मों और धारावाहिकों से ही पहचाना जाता था वही अब डिजीटल मीडिया के चलते बेव सीरीज का चलन भी बड़ी तेजी से चल पड़ा है।हाल ही में नेटफ्लिक्स पर लस्ट स्टोरीज रिलीज की गई है जिसने खूब सुर्खियां बटोरी है।

अब लीजिए नेटफ्लिक्स एक बार फिर इंटरटरमेंट का डोज देने आ गया है।खबर है आज 6 जुलाई को डाइरेक्टर अनुराग कश्यप की बेव सीरिज रिलीज कर दी गई है।जो की सीक्रेट गेम्स के नाम से है।बताना चाहेंगे ये सीरिज अंग्रेजी नॉवेल विराम चंद्र पर आधारित है।सीरिज का नाम भी इसी नॉवेल के ऊपर रखा गया है।

विक्रमादित्य मोटवानी ने भी सीरीज का डाइरेक्शन किया है जो कि एक्शन औऱ थ्रिलर के मास्टर है।बता दें सीरीज में बॉलीवुड के उम्दा कलाकारों ने प्ले किया है जिसके अनुसार नवाजुद्दीन सिद्दकी ,राधिका आप्टे,सैफ अली खान जैसे कलाकार है।

सीरीज की कहानी की यदि बात करें तो इसमें अपने भविष्य के लिए छोटे शहरों से आए हुए कलाकारों के संघर्ष की कहानी है।जिसमें लव स्टोरी भी है सीरिज के ट्रेलरकी बात करें तो नवाज ने एक ही बार में अपनी एक्टिंग का तड़का लगा दिया है ट्रेलर में ही आप नवाज से अपनी नजर नहीं बचा पाएंगे।

साथ ही इसमें सैफ अली खान एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे।राधिका आप्टे की एक्टिंग के तो सभी फैन है वो भी जबरदस्त किरदार में नजर आने वाली है।तो मतलब साफ है यदि आप फिल्मो से ऊब चुके है तो एक बार ये सीरिज जरुर देखिएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here