एक बार फिर से इस फिल्म से ऐश्वर्या को मेकर्स ने किया बेदखल, इस हिरोईन ने खेला दांव

0
34

बॉलीवुड में लगातार किसी ना किसी फिल्म को लेकर चर्चा कायम रहती है।हाल ही में अपने कमबैक के बाद फिल्म फन्ने खां में आने वाली ऐश्वर्या राय का फिल्म करियर इस समय गर्दिश में चल रहा है जी हां ऐश्वर्या के हाथ से लगातार फिल्म निकल रही है।हाल ही में ऐश्वर्या को आईपीएस के रोल वाली एक फिल्म ऑफर की गई थी।

लेकिन कुछ समय पहले ही आई खबरो के मुताबिक अब ऐश्वर्या को फिल्म से निकाल दिया गया है और इस फिल्म में उनकी जगह तापसी पन्नू को साइन कर लिया गया है हालांकि ऐश्वर्या को फिल्म से क्यों निकाला गया इसकी तो कोई जानकारी हाथ नहीं लगी लेकिन ऐश्वर्या का फिल्म से पत्ता साफ हो गया ये पक्ककी खबर है।

इसके अलावा हाल ही में एक और फिल्म से ऐश्वर्या को हाथ थोने पड़े जी हां खबरो के मुताबिक ये फिल्म वो कौन थी का रीमेक है।कुछ समय पहले ही इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या का नाम सामने आ रहा था यहां तक की पक्की जानकारी भी बताई जा रही थी कि फिल्म में ऐश्वर्या का आना तय है।

लेकिन अब ये फिल्म भी ऐश्वर्या के हाथ से निकल चुकी है अब खबर है कि ये फिल्म किसी और को नहीं बल्कि बॉलीवुड की हॉरर क्वीन कही जाने वाली बिपाशा बासु को दी गई ।जी हां फिल्म में बिपाशा एक भूतनी का किरदार निभाएंगी।ये फिल्म साल 1964 की मशहुर फिल्म थी।

फिल्म में क्रि-अर्ज एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर अर्जुन एन. कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।फिल्म स्टूडियो फाइव एलीमेंट्स में नजर आएगी साथ ही खबरो के मुताबिक मेकर्स चाहते है फिल्म की शूटिंग जल्दी से जल्दी ही शुरु की जाए।बता दें बिपाशा इस फिल्म के अलावा अपने पति करण ग्रोवर के साथ भी किसी फिल्म में आने वाली है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here