एक बार फिर दिलवाले की जोड़ी इस शख्स के कारण पर्दे पर मचाएंगी धमाल

0
50

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के बाद सिनेमाघरो में फेमस हुई जोडी बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और हिरोईन काजोल एक बार फिर पर्दे पर अपने रोमांस का तड़का लगाएंगे।बता दें दोनों की जोडी को ज्यादातर रोमांस के लिए ही जाना जाता है।

टीवी स्क्रीन पर दोनों का रोमांस बड़ी तेजी से फलता फुलता है इसी काऱण इनको तिकड़ी बनाने वाली बॉलीवुड के मशहुर डाइरेक्टर करण जौहर एक बार फिर इनके साथ फिल्म बनाने वाले है।खबर है कि हाल ही में अंबानी की पार्टी में शरीक हुई इस जोडी से करण जौहर ने मुलाकात की पार्टी के बाद करण ने स्पेशली दोनों के साथ बात की है।

जिसमें करण ने दोनों को अपनी आगामी फिल्म की कहानी सुनाई है वैसे बता दे करण शाहरुख और काजोल के बीच हमेशा से ही अच्छे रिश्ते रहे है तो करण ने दोनो के लिए कुछ अच्छा ही सोचा होगा।इस बात की तो कंफर्मेशन नहीं आई है कि स्क्रीप्ट पढ़ कर काजोल और शाहरुख का क्या रिएक्शन होगा।

लेकिन क्योंकि ये फिल्म करण जौहर की है तो जहां तक है शाहरुख और काजोल मना नहीं करेंगे इससे पहले भी दोनों साथ मे दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे.,कुछ कुछ होता है और हाल ही में आई फिल्म दिलवाले में दोनों साथ में काम कर चुके है।

जबकि शाहरुख फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त है ये फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी वही करण जौहर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क को सिनेमाघरो में लाने की तैयारियों में है फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here