एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान दिखी नई निसान किक्स, जनवरी 2019 में होगी लॉन्च

0
64
2019 Nissan Kicks Overview - Vehiclenewreport

जयपुर। भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार के लिए यह साल काफी शानदार रहा है। इस साल में कई शानदार कारों और मोटरसाइकिलों को लॉन्च किया गया जिन्हें पसंद भी किया जा रहा है। वहीं कई ऐसी कारें है जिन्हें अगले साल के शुरुआत में लॉन्च किया जाना है। ऐसी ही एक कार है निसान की नई किक्स एसयूवी।

हाल ही में इस एसयूवी को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। आपको बता दे कि इस शानदार एसयूवी कार को निसान वैश्विक मॉडल के तौर पर पेश करने जा रही है। इस कार को निसान ने बीओ प्लैटफॉर्म पर तैयार किया गया है। इसी प्लेटफॉर्म पर टेरेनो को भी तैयार किया गया है।

अगर हम इस एसयूवी किक्स के स्टाइल की बात करें तो इसे ब्राजिल के बाजार में बिकने वाली किक्स की तरह की तैयार किया गया है। इस नई एसयूवी  के अगले हिस्से में कंपनी की सिग्नेचर वी-मोशन ग्रिल दिया गया है। इसके अलावा इसमें बड़े आकार के स्वैप्टबैक हैडलैंप्स के साथ पैने बूमरैंग आकार के एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स दिए गए हैं। इस कार का बेहतर आकार देने के लिए निसान ने इसके बंपर पर एलईडी फॉगलैंप्स का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा इसमें कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेगें।

भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद इस कार का मुकाबला हुंडई क्रेटा और रेनॉ डस्टर जैसी शानदार एसयूवी कारों से होगा। डायमेंशन की बात करें तो किक्स की लंबाई 4384 एमएम, चौड़ाई 1813 एमएम और ऊंचाई 1656 एमएम का दिया गया है। वहीं  इसका व्हीलबेस 2673 एमएम और ग्राउंड क्लियरेंस 200 एमएम का दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here