एक बार फिर से गुस्साये ऋषि ने ऐयरलाइन को RACISM बोलकर साधा निशाना,ये है मामला

0
69

बॉलीवुड के ऋषि कपूर अपनी फिल्मो से ज्यादा अपने गुस्सेले व्यवहार से भी जाने जाते है बता दें ऋषि कपूर इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से एक है जो कि अपने देश से संबंधित हो या किसी भी दुर्वयवहा का जमकर विरोध करते है हाल ही में ऋषि ने कुछ ऐसा ही किया है।

दरइसल ऋषि कुछ समय पहले ब्रिटेन एयरलाइन में सफर कर रहे थे वही पर ऋषि ने ब्रिटेन में हुई एक घटना के मुताबिक  भारतीय यात्री को उसके पूरे परिवार के साथ विमान से उतारे जाने को RACISM बताया है.? यहां ऋषि कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज पर निशाना साधते हुए ट्विट किया है कि ”नस्लभेदी’. ब्रिटिश एयरवेज में उड़ान न भरें। 

इस बात को जाहिर करते हुए ऋषि ने कहा –  ‘नस्लभेदी, ब्रिटिश एयरवेज में उड़ान न भरें, हम यह सब बर्दाश्त नहीं कर सकते। बर्लिन में बच्चे के साथ हुई घटना सुनकर बहुत दुख हुआ। मैंने ब्रिटिश एयरवेज से उड़ान भरना बंद कर दिया है। मेरे साथ एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार ब्रिटिश एयवेज के केबिन क्रू ने गलत बर्ताव किया जबकि मैं फर्स्ट क्लास पैसेंजर था। जेट एयरवेज या एमिरेट्स से सफर करें, वहां सम्मान है।’ 

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋषि कपूर फिलहाल अपनी फिल्म मूल्क से फ्री हुए है फिल्म ज्यादा हिट तो नहीं हो पाई लेकिन फिल्म की कहानी दमदार होने के कारण लोगो ने फिल्म को काफी सराहा।इतना ही नहीं ऋषि को फिल्म की एक्टिंग के लिए भी काफी तारीफें मिली।

बताना चाहेंगे ऋषि जल्दी ही अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में आएंगे हाल अभी तक उनके किसी फिल्म की कोई सूचना सामने नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here