MeToo आंदोलन में एक बार फिर कंगना ने सीधे ऋतिक के सर रखी बंदूक

0
47

बॉलीवुड में जिस तरह से इस समय MeToo आंदोलन  का दौर चल रहा है उससे अभी तक कई मामले सामने आए है लेकिन इसके बाद भी लगातार एक्ट्रेस ने एक्टरों को लेकर तरह तरह के कई खुलासें किये है जिन्हे जानकर सभी लोग हैरान है इस कैंपन की शुरुआत तनुश्री दत्ता ने अपने 10 साल पुराना मसला नाना पाटेकर के साथ जाहिर किया वही नाना पर सेक्सुअल हैरेस का आरोप लगाया इसके बाद कंगना रानौत भी मैदान में उतर गई और उन्होनें हाल ही में अपनी फिल्म क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल पर यौन शोषण का आरोप लगाया है जी हां

कंगना के बाद एक और महिला ने विकास के खिलाफ अपनी आपबीती सुनाई है जिसके बाद विकास को नोटिस भेज दिया गया है ये नोटिस विकास को एक हफ्ते में कारण बताओं के लिए भेजा गया है यदि विकास इस समय में अपने खिलाफ लगे आरोपों के लिए कुछ ना कह पाए तो उन पर सीधें कार्यवाही की जाएगी।

यदी बात कंगना की करें तो कंगना ने इससे पहले ऋतिक रोशन के साथ हुए मसलें को खुलेआम जाहिर किया था हालांकि उस समय MeToo आंदोलन  नहीं था इसके बावजूद कंगना अपनी आवाज खुद बनी थी और हर हालत में अपने आप को इंसाफ दिलाने मैदान उतरी थी।कंगना ने ऋतिक पर इल्जाम लगाया था।

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से ऋतिक रोशन हैं। लड़कियों से शादी का वादा करके उनसे संबंध बनाते हैं। ये लोग वाइफ को ट्रॉफी की तरह रखते है। यंग लड़कियों को मिस्ट्रेस बना कर रखते हैं। लड़कियों पर डोरे डालते हैं। जैसा कि मेरे और ऋतिक के बीच हुआ।”कंगना ने कहा-  फिल्म इंडस्ट्री को यौन शोषण के मामले में आरोपियों को के खिलाफ और भी काम करने की जरूरत है। 

कंगना का आरोप था कि – ऋतिक रोशन ने उन्हें पेरिस में प्रपोज किया था। दोनों के बीच रिलेशनशिप रहा और बाद में ऋतिक मुकर गए। बता दें एक समय जबकंगना ने जब ऋतिक को अपना एक्स बोला था तो ऋतिक ने उन्हें नोटिस भेजा था। बता दें दोनों के बीच लीगली तौर पर फाइट भी शुरु हो गई थी लेकिन बाद में कोर्ट के बाहर समझौता हो गया। इस मुद्दे को एक बार फिर से कंगना ने MeToo आंदोलन में सामने लेकर आई है खैर अब देखते है ये मामला कितना आगे जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here