एक बार फिर से दीपिका ने अपने 11 साल पहले के दर्द को खुरेंदा, इस तरह बयां किया अपना दर्द

0
58

बॉलीवुड के एक्टर्स एक्टर प्यार मोहब्त के सिलसिले में हमेशा से ही रहते है अपनी को स्टार से दिल लगा लेना और एक रिश्ता कायम कर लेने के बाद कुछ  ही कारणो से उस रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म कर देना स्टार्स की लाइफ में शामिल होने लगता है।

हम बात कर रहे है दीपिका पादुकोण की दीपिका इस समय अपनी फिल्मों से कम और अपनी पर्सनल लाइफ के कारण कुछ ज्यादा ही चर्चा में आ रही है जी हां कुछ समय पहले ही दीपिका के एक करीबी ने उनकी शादी की घोषणा की जिसे लेकर दीपिका ने कोई खुशी जाहिर नहीं की।

हाल ही की बात करें तो फिलहाल फिक्की लेडिज ऑर्गेनाइजेशन की ओर से आयोजित ‘फाइंडिंग ब्यूटी इन इम्परफेक्शन’ इवेंट में दीपिका ने शिरकत की जिसमें दीपिका ने अपने डिप्रेशन को लेकर अपनी बात रखी। गौरतलब है एक समय दीपिका ने रणबीर से ब्रेकअप हो जाने के बाद डिप्रेशन में जाने का अपना दुख बयां किया था वही एक बार फिर से दीपिका ने वही किया।

दीपिका ने कहा-कि डिप्रेशन को दूसरों से शेयर करना मेरे लिए बहुत जरूरी था। इसने मेरी जिंदगी बदल दी। ‘एक दिन अचानक सुबह उठकर मैंने भीतर से खालीपन महसूस किया। मैं सेट पर काम करती और फिर अपने कमरे में आकर रोती। मुझे निजी जीवन या करियर में कोई परेशानी नहीं थी। फिर भी कुछ था, जो मुझे भीतर से आघात पहुंचा रहा था। मैं बहुत ज्यादा जागरूक नहीं थी। मैं किस दौर से गुजर रही है।’

दीपिका ने कहा-मेरी मां ने सबसे पहले मेरे दर्द को समझा और जाना कि मैं किस दौर से गुजर रही हूं। मेरी मैं मुझे काउंसलर के पास लेकर गई। वो समझ गई थी कि मुझे इलाज की जरूरत है। हालांकि आज भी मैं डिप्रेशन में जाने से डरती हूं। इसके साथ ही दीपिका ने डिप्रेशन से लड़ने के लिए दर्शकों को जागरुक किया।खबरो के मुताबिक दीपिका इसी साल 20 नवंबर को रणवीर से शादी करने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here