एक बार फिर महिलाओं के खिलाफ बोले सब्यसाची, सोशल मीडिया पर हो रहे आलोचनाओं का शिकार

0
37

बॉलीवुड के मशहुर फैशन डिजाइनर सब्यसाची को कौन नहीं जानता जिनकी डिजाइनर ड्रेस पहन कर बॉलीवुड हसीनाओं की खुबसूरती में चार चांद लगते है सब्यसाची अपने काम के साथ हमेशा से ही विवादो के घेरे में रहते है महिलाओं के श्रंगार को एक अलग पहचान देने वाले सब्यसाची के एक औरत को लेकर विचार हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते है।

हाल ही में आर्कीटेकचरल डाइजेस्ट को दिए इंटरव्यू में सब्यसाची ने एक बार फिर से अपने बयान में सुर्खियां लूट ली जी हां सब्यसाची ने एक बार फिर से महिलाओं के बारें में अपनी सोच का परिणाम पेश किया है तो आइए जानते है आखिर इस बार अपने किस विवादित बयान से चर्चा का शिकार बन रहे है सब्यसाची

इंटरव्यू के दौरान जब सब्यसाची से फैशन के बारें में पूछा गया तो उनका कहना था- “फैशन में, आपको हर तीन से पांच साल में खुद को नए अंदाज में पेश करना होगा। आपका फ्रेश होना जरुरी है। अभी, मैं दुर्लभ चेहरे और छड़ी जितनी पतली मॉडल्स के साथ काम करके थक गया हूं। मैं फिगर का दीवाना हूँ।”

सब्यासाची के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया में एक बार फिर से सब्यसाची की आलोचना होने लगी महिलाओं के समूह ने जमकर सब्यसाची पर निशाना साधा इसी के साथ उन पर महंगे ड्रेस देने और महिलाओं के बारें में गलत धारणा रखने का भी आरोप लगाया।

बताना चाहेंगे इससे पहले सब्यसाची ने एक समय अपने बयान में कहा था- मुझे लगता है कि अगर आप मुझसे कहेंगी कि आपको साड़ी पहनने नहीं आती, तो मैं कहूंगा कि आपको शर्म आनी चाहिए। यह आपकी संस्कृति का हिस्सा है, आपको इसके लिए खड़ा होना चाहिए।’जिसे लेकर सब्यसाची की काफी हद तक आलोचना की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here