शॉट ड्रेस पहनने पर एक बार फिर हिना सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलिंग का शिकार

0
175

मशहुर टीवी एक्ट्रेस हिना खान एक बार फिर अपने लुक के कारण सोशल मीडिया पर लोगों की ट्रोलिंग का शिकार हो गई है।बिग बॉस सीजन 11 में सुर्खियां बटोरने वाली हिना इस शो के बाद लोगों के बीच एक फोक्स पॉइंट बन गई है।

बता दें अभी हाल ही में बाबा सिद्द्की की पार्टी में सफेद कलर की ड्रेस में पहुँची हिना खान को एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर लोगों के भद्दे कॉमेंट का शिकार होना पड़ा।क्योंकि ये रमजान का महीना है ऐसे में हिना की इस ड्रेस को लेकर लोगों ने उनसे कहा कि रमजान के महींने में ऐसी शॉट ड्रेस पहनना तुम्हें शोभा नहीं देता।

इतना ही नहीं एक यूजर ने तो ये भी कह डाला कि हिना तुम्हें मुस्लमान होने पर शर्म आनी चाहिए क्योंकि तुमने इतनी छोटी ड्रेस पहनी है वो भी रमजान जैसे बड़े महीने में।

बता दें दिखने में ये कोई अश्लील नहीं थी लेकिन इस डिजाइनर ड्रेस में ट्रांसपेरेंट था जिसकी वजह से नाखुश फैस नें उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

वैसे कहा जाए तो आजकलहिना को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि आए दिन उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ता है कभी अपने बेबाक बयान को लेकर तो कभी अपनी ड्रेस को लेकर ये सब देखकर तो लगता है हिना को लोगों ने अपना टारगेट बना लिया है जिससे वो जा भी करेंगी ट्रोल होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here