इस दिन कंगना राजकुमार के साथ दर्शको को करेंगी मेंटल

0
28

बॉलीवुड में लगातार फिल्मों का सिलसिला जारी है एक के बाद एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।जी हां इसी के बाद एक बार फिर से कंगना रानौत अपनी अगली फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने वाली है बता दें कंगना और राजकुमार फिल्म क्वीन के बाद एक बार फिर से इस फिल्म में नजर आएंगे।

View this post on Instagram

The ever so stylish #KanganaRanaut spotted at the #mumbai airport as she leaves for the Maheshwaram schedule of #Manikarnika . #airportdiaries

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

ये फिल्म मेंटल है क्या है जिसे शैलेश आर. सिंह और एकता कपूर ने प्रोड्यूस कर रही है।पिछले काफी समय से फिल्म की शूटिंग की चर्चा चल रही है।वही फिल्म का डायरेक्शन प्रकाश कोवेलामुदी ने संभाला है।फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहा है वही फिल्म की सिनेमोटोग्राफी विष्णु राव कर रहे है।

https://www.instagram.com/p/BoLaOQijz9K/?taken-by=rajkumarrao_official

फिल्म के कलाकारों की बात करें तो फिल्म में कंगना रानौत, राजकुमार के अलावा अमायरा दस्तुर,अल्का गुप्ता, रवि शास्त्री,जिमी शेरगिल, विक्रांत मेस्सी जैसे अन्य दमदार कलाकार है ये फिल्म  साइकोलॉजिकल थ्रिलर पर आधारित है।जिसमें कंगना और राजकुमार की दमदार एक्टिंग के साथ ही दमदार कहानी देखने को मिलेंगी।

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट से फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है जिसके मुताबिक फिल्म 29 मार्च 2019 को रिलीज होगी। खबरो के मुताबिक फिल्म की शूटिंग लगभग हो चुकी है अगले साल फिल्म को रिलीज किया  जाएगा।

वही बात यदि कंगना के वर्क फ्रंट की करें तो वो इस फिल्म के अलवा फिल्म मणिकर्णिका में भी काम कर रही है बता दें कंगना फिल्म में झांसी की रानी का किरदार निभाने वाली है फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है जिसमें दर्शक कंगना की एक्टिंग से काफी प्रेरित हुए है ये फिल्म 25 जनवरी को अगले साल ही रिलीज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here