इस दिन अनुपम खेर मनमोहन को लेकर आएंगे सिल्वर स्क्रीन पर शूटिंग हुई पूरी

0
54

बॉलीवुड में बायोपिक का प्रचलन चल पड़ा है हाल ही में रिलीज हुई इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म संजू से सुर्खियों में आए संजय के बाद पता चलता है कि अब दर्शकों को प्यार रोमांस एक्शन ड्रामे के साथ किसी दिग्गज की निजी जिंदगी जानने में उत्साह आने लगा है बता दें संजय दत्त के बाद भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक भी सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने वाली है।

फिल्म  ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ फिल्मो को प्रोड्यूस कर चुके  सुनील बोहरा को ही इस फिल्म को प्रोड्यूस करने का जिम्मा दिया गया है।फिल्म का निर्देशक विजय रत्नाकर कर रहे है वही हंसल मेहता इस फिल्म के क्रिएटिव निर्माता है।

यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित है फिल्म में मनमोहन का किरदार अनुपम खेर निभा रहे है वही उनकी पत्नी गुरशरण कौर का किरदार दिव्या सेठ शाह निभा रही है।फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी ,राहुल गांधी,सोनिया गांधी,और प्रियंका गांधी के किरदारों की भी मुख्य भूमिका है।

फिल्म की शूटिंग दिल्ली में की गई थी हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म की गई है जिसकी जानकारी खुद ऑनस्क्रीन मनमोहन सिंह ने दी है अनुपम खेर ने ट्वीटर पर लिखा हमारी फिल्म ‘दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का दिल्ली शेड्यूल खत्म होने को है। यहां शूटिंग में बहुत मजा आया मैंने बहुत कुछ सीखा। धन्यवाद दिल्ली।

बता दें इनके अलावा फिल्म में संजय बारु की भी अहम भूमिका है जिसे पर्दे पर अक्षय खन्ना लेकर आ रहे है। संजय बारु 2004 से 2008 के समय में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे चुके है।फिल्म की कहानी हंसल मेहता ने लिखी है।ये फिल्म 21 दिसंबर को इसी साल रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here